गलैमर की दुनिया से सुपरशेफ तक, अमृता का नहीं है कोई मुकाबला

Edited By vasudha,Updated: 17 Apr, 2018 07:52 PM

glamor world to super chef

अगर आप अच्छे शेफ बनना चाहते हो पहले खुद को खाने व नई नई चीजें अजमाने का शौक होना जरूरी है। अपने गेस्ट से मिलना, उनकी पसंद जाना, टेस्ट के बारे में उनसे बात करना यदि आपको फेसिनेट नहीं करता और शायद आप बेहतर शेफ नहीं बन सकते...

लुधियाना (मीनू): अगर आप अच्छे शेफ बनना चाहते हो पहले खुद को खाने व नई नई चीजें अजमाने का शौक होना जरूरी है। अपने गेस्ट से मिलना, उनकी पसंद जाना, टेस्ट के बारे में उनसे बात करना यदि आपको फेसिनेट नहीं करता और शायद आप बेहतर शेफ नहीं बन सकते। यह कहना है नेशनल और इंटरनेशनल ब्रांड्स के साथ काम कर चुके शेफ अमृता रायचंद का। PunjabKesari
अमृता रायचंद शहर में आयोजित करवाए जा रहे पंजाब दे सुपरशेफ सीजन 3 कुकरी शो कंटेस्ट के चयनित 12 प्रतिभागियों की सेलेक्टिड डिशेज की लाइव कुकिंग की जजमेंट करने के लिए पहुंची हुई थी। नेशनल व इंटरनेशनल शेफ अमृता रायचंद ने पंजाब केसरी से विशेष वार्तालाप में अपने पैशन बने प्रोफेशन बारे बताया और लुधियाना के टैलेंट की सराहना की। 

बचपन से ही कुकिंग का रहा है शौक
अमृता रायचंद ने बताया कि उन्हें बचपन से ही कुकिंग का शौक रहा है। उनकी मदर भी पंजाबी है इसलिए उनका पंजाब के साथ दिल का रिश्ता है। उनकी मदर घर में लाजवावा ट्रेडिशनल डिशेज बनाती थी जिसे देखकर वे भी घर पर उन्हें ट्राई करती। कुछ देर बाद वह अपनी मां द्वारा बनाए गए कड़ाई के प्रशाद से भी बढिय़ा प्रशाद बनाने लगी। मेरी मां ने तो पहले ही जान लिया कि मैं नामी शेफ बनूंगी लेकिन मुझे अपने इसपैशन को प्रोफेशनल बनाने में पहले थोड़ी हिचकिचाहट जरूर थी। मैं गलैमर की दुनिया में नाम कमाना चाहती थी इसलिए कई विज्ञापनों में मॉडलिंग भी की। पोंड्स व वर्लपूल के विज्ञापन में मुझे पहचान मिली लेकिन तब लोग मुझे मेरे नाम से नहीं मेरे रूप से पहचानते थे। जब पहली बार मैं मेजिक ऑफ मम्मी कुकिंग शो में आई तो मुझे मेरे नाम से पहचाना जाने लगा। इस प्रोफेशन की ओर मैं बढ़ती गई मेरा नाम होता गया। आज मेरी शेफ अमृता रायचंद के नाम से देश ही नहीं विदेशों में काफी पहचान है। कई बड़े स्तरीय कुकरी शो फूड फूड व अन्यों में भी काम कर चुकी हूं। 
PunjabKesari
पंजाब के लोग स्वाद को समझते भी हैं और कद्र भी करते हैं
पंजाब में आयोजित हो रहे पंजाब के सुपरशेफ कुकरी शो में मुझे यह एहसास हुआ कि यहां के लोग स्वाद को समझते हैं और कद्र भी करते हैं। इस शो के दौरान पंजाब में मुझे बेहद प्यार मिला है। यहां के टैलेंट की बात ही अलग है। इस शो के लिए सबसे ज्यादा रिस्पांस लुधियाना शहर से ही मिला है।
 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!