भारत की सैमीफाइनल में हार की भविष्यवाणी ज्योतिषी ने पहले ही कर दी थी

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 12 Jul, 2019 09:51 AM

prediction about indian cricket team

भारतीय क्रिकेट टीम को सैमीफाइनल मैच में न्यूजीलैंड के हाथों मिली हार को लेकर बठिंडा के ज्योतिषी इंद्रजीत साहनी ने पहले ही भविष्यवाणी कर दी थी। इसका जिक्र उन्होंने अपने फेसबुक अकाऊंट पर

ये नहीं देखा तो क्या देखा (Video)

जालन्धर (धवन): भारतीय क्रिकेट टीम को सैमीफाइनल मैच में न्यूजीलैंड के हाथों मिली हार को लेकर बठिंडा के ज्योतिषी इंद्रजीत साहनी ने पहले ही भविष्यवाणी कर दी थी। इसका जिक्र उन्होंने अपने फेसबुक अकाऊंट पर भी किया था। साहनी ने अपने न्यूजीलैंड स्थित एक अन्य ज्योतिषी के साथ ग्रहों की टाइम कुंडली को लेकर व्हाट्सएप पर विचारों का आदान-प्रदान किया था और इन ग्रहों को लेकर किए गए विश्लेषण को उन्होंने अपने फेसबुक अकाऊंट पर लगा दिया था। 

PunjabKesari Prediction about Indian cricket team

उन्होंने दूसरे ज्योतिषी के साथ इस मामले को लेकर चर्चा की कि क्या भारत फाइनल को जीतने में सक्षम होगा। टाइम कुंडली के हिसाब से साहनी ने दूसरे ज्योतिषी को जवाब दिया कि उन्हें नहीं लगता कि भारत फाइनल के लिए क्वालीफाई कर सकेगा। साहनी ने अपने ज्योतिषी दोस्त को बताया कि उन्हें लगता है कि भारत सैमीफाइनल से ही बाहर हो जाएगा। उन्होंने यह भी आकलन लगाया था कि भारत विश्व कप क्रिकेट में तीसरे या चौथे स्थान पर आ सकता है। यह वार्तालाप दोनों ज्योतिषियों के मध्य 27 जून को 20.33 बजे हुई थी। 

PunjabKesari Prediction about Indian cricket team

साहनी ने कहा कि जब दिमाग में कोई सवाल आता है तो उस समय आकाश में चल रहे ग्रहों की स्थिति से किसी भी घटना को लेकर आकलन किया जा सकता है। जब उन्होंने ग्रहों के हिसाब से भारत की स्थिति सैमीफाइनल से बाहर होती देखी तो उनका भी मन खराब हुआ और तब उन्होंने आपस में वार्तालाप बंद कर दी।

PunjabKesari Prediction about Indian cricket team

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!