डेटिंग करें इन सस्‍ते और मजेदार टिप्‍स के साथ (pics)

Edited By ,Updated: 12 Jan, 2016 05:30 PM

cheap and fun with girlfriends dating tips

वैसे तो प्यार का कोई मोल नहीं होता है लेकिन डेटिंग के दौरान लड़को के लिए सबसे बड़ी समस्या पैसों की वजह से आती है। एेसे में अगर...

वैसे तो प्यार का कोई मोल नहीं होता है लेकिन डेटिंग के दौरान लड़को के लिए सबसे बड़ी समस्या पैसों की वजह से आती है। एेसे में अगर गर्लफ्रेंड को डेट पर ले जाना हो तो जेब पर भारी तो पड़ता ही है। आज हम आपको बताएंगे डेट पर ले जाने वाले सस्ते और टिकाऊ टिप्‍स के बारे में। अगर अाप गर्लफ्रेंड को डेट पर ले जा रहे हैं तो एक बार इन आईडियाज पर एक बार गौर जरुर करे लें।

 

1.  रेस्टोरेंट (Restaurant)

जरुरी नही है कि अाप अपनी गर्लफ्रेंड को किसी मंहगे रेस्टोरेंट में लेकर जाएं। रेस्टोरेंट के अलावा भी बहुत सी एेसी जगह है जहां पर अाप जा सकते है। एेसे में अाप दोनो साथ में मजेदार यूट्यूब वीडियो देख सकते हैं।

 

2. पार्क (Park)

अापके लिए अपनी गर्लफ्रेंड के साथ कुछ समय बिताने के लिए पार्क भी परफेक्ट हो सकता है, सिर्फ मॉल या होटल ही नहीं। आप अपनी डेट में रोमांच भरने के लिए प्रकृति के करीब जा सकते है इसके लिए आप बोटिंग, स्केटिंग या फिशिंग की मदद ले सकते हैं। इसके अलावा किसी लोकल पार्क में पिकनिक पर जा सकते हैं।

 

3. डिनर और मूवी (Dinner and Movie)

अाप अपनी गर्लफ्रेंड को साथ समय बिताने के लिए घर पर भी बुला सकते है अौर इनके साथ डिनर कर सकते है और मूवी भी देख सकते है।

 

4. समाज सेवी संस्थान (Social service institutions)

अाप गर्लफ्रेंड को साथ समय बिताने के लिए किसी भी समाजसेवी संस्थान के साथ मिलकर समाज सेवा या फिर वॉलेंनटेयर कर सकते है।

 

5. साइकिलिंग अौर स्विमिंग (Cycling Swimming)

अगर अापको अपने घर के बाहर गर्लफ्रेंड को मिलना है तो उनके साथ में साइकलिंग, स्विंमिग या रनिंग भी कर सकते हैं। इसके अलावा अाप उनके साथ में पूल खेल सकते हैं।

 

6. चाय की चुस्‍की (cup of tea)

जरूरी नहीं कि आप डेटिंग के लिए किसी महंगे रेस्‍तरां में ही जाएं। आप अपनी प्रेमिका के साथ डेटिंग का मजा किसी ढाबे या छोटे रेस्‍तरां में कॉफी या चाय की चुस्‍की के साथ भी ले सकते हैं।

 

7. लॉंग ड्राइव का मजा (Long drive fun)

डेटिंग पर जाने के लिए अाप एेसा प्‍लान बनाए जिससे आपका पार्टनर भी खुश हो जाए और अापको ज्‍यादा पैसे भी न खर्च करने पड़े। इसके लिए अाप अपने पार्टनर के साथ लॉग ड्राइव पर जा सकते हैं।  ।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!