रिश्ते में फिर से प्यार के नए रंग भरना चाहते हैं तो आजमाइए ये टिप्स (pics)

Edited By ,Updated: 22 Jan, 2016 05:48 PM

the new color of love in relationships want to fill it again try these tips

बहुत से कपल ऐसे भी मानते हैं कि जीवन में आधी उम्र को पार करने के बाद उनकी रोमांस में दिलयस्पी का कम होते जाना स्वाभाविक है, यह सोच की...

बहुत से कपल ऐसे भी मानते हैं कि जीवन में आधी उम्र को पार करने के बाद उनकी रोमांस में दिलयस्पी का कम होते जाना स्वाभाविक है, यह सोच की कब उनके साथ प्यार भरी बातें की थी। शायद महीनों हो गए। नतीजा रिश्तों में कडवाहट के रूप में दिखता है। यदि हैं आप अपने बेजान होते रिश्ते में फिर से प्यार के नए रंग भरना चाहती हैं तो आजमाइए ये आसान से टिप्स...

 

1. रोमांटिक टिप्स प्यार आपको साथी के करीब तो लाता ही है, साथ ही आपका तनाव भी दूर करता है। हफ्ते में दो से तीन बार रोमांस करने ब्लड प्रेशर बराबर रहता है, जिससे स्ट्रेस लेवल कम होता है और ज्यादा खुश रहते हैं।

 

2. वैवाहिक जिंदगी में अगर दूरियां जगह बनाने लगें तो समझिए आप दोनों का रिश्ता लंबा नहीं चल पाएगा। रिश्ते में फिर से गर्माहट लाने के लिए अपने पार्टनर कैसे नियमित रूप से रोमांस करें। प्यार से जहां आपको संतुष्टि मिलेगी, वहीं पार्टनर भी आपके करीब आएंगे।

 

3. रोज एक-दूसरे को नहीं देख सकते, इससे प्यार कम नहीं हो जाता। रोमांस को जीवित रखें और उसे अभिव्यक्त करने के कुछ दिलचप्स तरीके खोजें। प्रेमगीत लिखें, सरप्राइज विजिट करें, गिफ्ट भेजें, उनकी पसंद की कोई चीज उन्हें भेजें। इससे जाहिर होता है कि आप केयर करते हैं। 

 

4. प्यार के रंगों से रिश्ता ना सिर्फ विवाहित जीवन में मिठास घोलता है, बल्कि जीवन सुखमय बीतता है। पर यह जरूरी है कि दोनों आपसी जिम्मेदारी को समझें। 

 

5. अगर आप दोनों छोटी-छोटी बातों पर उलझने लगें, एक दूसरे का सामना करने से कतराने लगें, घर पर रहते हुए भी एक-दूसरे को नजरअंदाज करें, तो आपका रिश्ता नाजुक मोड पर है। 

 

6. यदि आपका पार्टनर सिर्फ अपना ध्यान रखता है और आपको पूरी तरह नजरअंदाज करता है, तो समझ जाइए, साथी के दिल में आपकी जगह कम होने लगी है। ये आप दोनों के बची किसी तीसरे की मौजूदगी का संकेत भी हो सकता है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!