पुरुषों की ये 5 बातें महिलाओं को करती हैं बेचैन और बेकरार (pics)

Edited By ,Updated: 25 Apr, 2016 11:51 AM

these 5 things women make men restless and impatient

लड़की हो या महिला, वह अक्सर पुरुषों से बहुत सारी उम्मीदे रखती हैं। अगर उनका पति या बॉयफ्रेंड उनकी उम्मीदों पर अच्छा नहीं उतरता है तो...

लड़की हो या महिला, वह अक्सर पुरुषों से बहुत सारी उम्मीदे रखती हैं। अगर उनका पति या बॉयफ्रेंड उनकी उम्मीदों पर अच्छा नहीं उतरता है तो वह अपने मन में बहुत सी बातें सोचती रहती हैं जिसकी वजह से वह ज्यादा बैचेन और बेकरार होने लगती हैं। अाज हम अापको पुरुषों की इन 5 बातों के बारे में बताएगें जो महिलाओं को बेचैन और बेकरार बनाती हैं। तो अाइए जानते है...

 

- नखरे झेलता रहे

 

हर महिला चाहती हैं कि उसका पति या बॉयफ्रेंड उनके नखरे अौर अदाअों को झेलता रहे। जो लड़के एेसा करते है वह महिलाओं को ज्यादा पसंद अाते है। पर अगर कोई लड़का एेसा न करें तो एेसे में महिलाएं बैचेन हो जाती हैं।

 

- जुबान पर नाम होना

 

अक्सर लड़कियां चाहती हैं कि उनके पति या बॉयफ्रेंड की जुबान पर उनका ही नाम हो नहीं तो उनको चैन नहीं पड़ती अौर वह ज्यादा बेकरार हो जाती हैं। एेसे में वह अपने दिमाग में कुछ न कुछ उलटा-सीधा सोचती रहती है।

 

- हर वक्त अपनी मन मर्जी चलाना

 

अगर पति या बॉयफ्रेंड अपने मन की बात ही सुनें अौर अपनी ही मन मरजी चलाए तो ज्यादातर लड़कियां इन बातों से बैचेन और बेकरार हो जाती हैं। एेसे लड़को के साथ लड़कियां अपनी जिंदगी बिताने के बारे में साचने पर मजबूर हो जाती है। पर अगर वह शादीशूदा हो तो बेकरारी की हद ही हो जाती है।


- मोबाइल सिर्फ उनके लिए ही रखें

 

लड़कियां चाहती है कि उनका पति या बॉयफ्रेंड फोन पर किसी अौर के साथ ज्यादा बातें न करें। वह हर वक्त उनके साथ ही बातें करें। एेसे में अगर लड़के का फोन बिजी अा जाए तो वह सोचने के लिए बेकरार हो जाती है कि वह फोन पर किस के साथ बातें कर रहा है।

 

- बेस्ट अौर अच्छा कहना

 

हर लड़की चाहती हैं कि वह जो बोले उसका पति या बॉयफ्रेंड उसे बेस्ट अौर अच्छा कहें। अगर कोई पुरुष ऐसा नहीं करता है अौर बार-बार अपनी पत्नी अौर गर्लफ्रेंड को टोकता रहें तो एेसा करने से लड़कियों की बैचेनी अौर भी बढ़ने लगती हैं। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!