Edited By PTI News Agency,Updated: 31 Aug, 2020 02:58 PM
नयी दिल्ली, 31 अगस्त (भाषा) देश की सबसे बड़ी कार कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया (एमएसआई) के एरिना बिक्री नेटवर्क ने अपने परिचालन के तीन साल पूरे कर लिए हैं। कंपनी के एरिना शोरूम की संख्या अब 745 हो चुकी है।
नयी दिल्ली, 31 अगस्त (भाषा) देश की सबसे बड़ी कार कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया (एमएसआई) के एरिना बिक्री नेटवर्क ने अपने परिचालन के तीन साल पूरे कर लिए हैं। कंपनी के एरिना शोरूम की संख्या अब 745 हो चुकी है।
कंपनी अपने एरिना बिक्री नेटवर्क के जरिये आल्टो, एस-प्रेसो, वैगनआर, सेलेरियो, सेलेरियोएक्स, स्विफ्ट, डिजायर, विटारा ब्रेजा और एर्टिगा जैसे मॉडलों की बिक्री करती है।
कंपनी शेष मॉडलों मसलन सियाज, बलेनो, इग्निस, एक्सएल6 और एस-क्रॉस की बिक्री नेक्सा बिक्री नेटवर्क के जरिये करती है।
एमएसआई के कार्यकारी निदेशक (विपणन एवं बिक्री) शशांक श्रीवास्तव ने कहा, ‘‘मारुति सुजुकी एरिना की शुरुआत आधुनिक और युवा ग्राहकों की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए की गई है।’’ मारुति सुजुकी ने एरिना नेटवर्क को 2017 में शुरू किया था।
यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।