वॉशिंग मशीन बाजार में अपना दबदबा बढ़ाएगी एलजी

Edited By PTI News Agency,Updated: 05 Dec, 2021 02:25 PM

pti state story

नयी दिल्ली, पांच दिसंबर (भाषा) घरेलू उपकरण और उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी एलजी वॉशिंग मशीन बाजार में अपनी हिस्सेदारी मजबूत करेगी।

नयी दिल्ली, पांच दिसंबर (भाषा) घरेलू उपकरण और उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी एलजी वॉशिंग मशीन बाजार में अपनी हिस्सेदारी मजबूत करेगी।
कंपनी के शीर्ष अधिकारी ने रविवार को बताया कि इस श्रेणी में प्रीमियम और बड़ी क्षमता वाली वॉशिंग मशीन की ओर ग्राहकों के रुझान को देखते हुए यह निर्णय लिया गया है। उन्होंने कहा कि इसके अलावा वॉशिंग मशीन बाजार में नए खिलाड़ी भी उतर रहे हैं।
एलजी के उत्पाद समूह प्रमुख (वॉशिंग मशीन) अशोक मसनम ने पीटीआई-भाषा से कहा, ‘‘आने वाले वर्षों में एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स इंडिया बड़ी क्षमता वाली वॉशिंग मशीनों की एक नई श्रृंखला पर ध्यान केंद्रित करेगी।’’
उन्होंने कहा कि भारत में वॉशिंग मशीन का बाजार लगभग 15,000-16,000 करोड़ रुपये का है और 36.8 प्रतिशत हिस्सेदारी के साथ एलजी इस श्रेणी में प्रमुख कंपनी है।
उन्होंने कहा, ‘‘हम वॉशिंग मशीन में अपनी बाजार हिस्सेदारी को मजबूत करना चाहते हैं। हमने बाजार में बदलाव देखा है, एलजी के पास सब-डीलरों और वितरण का एक मजबूत नेटवर्क है। हमारे पास अपनी बाजार स्थिति को मजबूत करने की पर्याप्त गुंजाइश है।’’
उन्होंने कहा कि उपकरण खंड में वॉशिग मशीन उच्च वृद्धि वाली श्रेणी रहेगी।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!