उद्धव ने दी भाजपा समर्थन वापसी की धमकी, सीएम फडनवीस ने बताया नौटंकी

Edited By ,Updated: 30 Oct, 2015 10:04 PM

thackeray threatened to withdraw support the bjp chief minister said fadnavis gimmick

महाराष्ट्र में भाजपा और उसकी सहयोगी शिवसेना के रिश्तों में लगातार खटास बढ़ती जा रही है, शिवसेना ...

ठाणें:महाराष्ट्र में भाजपा और उसकी सहयोगी शिवसेना के रिश्तों में लगातार खटास बढ़ती जा रही है, शिवसेना हर मुद्दे पर भाजपा को घेर रही है, लेकिन इस बार मामला पहले की अपेक्षा कुछ ज्यादा ही गंभीर हो गया। शिवसेना ने समर्थन वापसी की धमकी दी तो उधर भाजपा ने भी पलटवार करते हुए कहा कि उन्हें शेर के पंजे से डराएं। शिवसेना सुप्रीमो उद्धव ठाकरे ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि जनता ने जब इंदिरा गांधी को उखाड़ फेंका तो तुम्हारी क्या औकात है। दिवाली से पहले दाल के दाम कम होने चाहिए। 
 
उधर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस ने कल्याण डोंबीवली स्थानीय चुनाव में आज शिव सेना के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे द्वारा एक रैली में समर्थन वापस लेने की धमकी को नाटक करार दिया। ठाकरे ने यहां एक रैली में कहा कि यदि फडणवीस राज्य में स्थिति में सुधार नहीं करते हैं तो शिवसेना समर्थन वापस ले सकती है। शिवसेना के मंत्री इस मामले को कैबिनेट की बैठक में फडणवीस के सामने रखेंगे।  
 
उन्होंने कहा कि वह इस संबंध में राज्य चुनाव आयोग से शिकायत करेंगे। फडणवीस ने कहा कि जनता के साथ संवाद बहुत हो गया इसलिए वह कार्यकर्ताओं को संबोधित करना चाह रहे थे। उन्होंने आरोप लगाया कि शिवसेना समर्थकों ने कल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कार्यकर्ताओं को रोका और उनके साथ मारपीट की। 
 
फडणवीस ने कहा कि शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने पार्टी के एक उम्मीदवार के परिजन के साथ मारपीट की। फडणवीस ने शिवसेना के मंत्री एकनाथ शिंदे के त्यागपत्र दिये जाने के संबंध में कहा कि यह ‘नाटक’ है। मुख्यमंत्री ने अपने कार्यकर्ताओं से कहा कि जब तक डोंबीवली कल्याण महानगरपालिका का चुनाव समाप्त नहीं हो जाता तब तक आराम से नहीं बैठना है। 
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!