शख्स ने सुसाइड नोट में लिखा: तंग आ गया हूं...पत्नी को लेकर चौंकाने वाली बात का जिक्र कर फंदे पर झूला, सदमे में बुजुर्ग दादी की भी मौत

Edited By Anil dev, Updated: 20 Apr, 2022 01:06 PM

national news punjab kesari uttar pradesh prayagraj lalita devi arvind maurya

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले के गंगापार फूलपुर थाना क्षेत्र के ढोकरी गांव में मंगलवार को एक मकान में अरविंद मौर्य (40) और उनकी दादी ललिता देवी (80) मृत पाए गए। पुलिस ने इसकी जानकारी दी ।

नेशनल डेस्क: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले के गंगापार फूलपुर थाना क्षेत्र के ढोकरी गांव में मंगलवार को एक मकान में अरविंद मौर्य (40) और उनकी दादी ललिता देवी (80) मृत पाए गए। पुलिस ने इसकी जानकारी दी । पुलिस ने बताया कि ललिता देवी एक तख्त पर मृत पाई गईं, जबकि उनका पोता अरविंद साड़ी के फंदे से लटका मिला। जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय कुमार ने बताया कि सुबह पुलिस को सूचना मिली कि ढोकरी गांव में एक घर में दो व्यक्ति मृत पाए गए हैं। 

कुमार ने बताया कि ललिता देवी (80) मृत अवस्था में तख्त पर पड़ी थीं, वहीं घर के आंगन में अरविंद मौर्य फंदे से लटके मिले। उन्होंने बताया कि घटनास्थल पर नौ पेज का सुसाइड नोट मिला है, इसमें पत्नी समेत कुल सात लोगों को आरोपी बनाया गया है। सुसाइड नोट में लिखा है कि इनके उत्पीड़न से वह तंग आ गया है और यह कदम उठा रहा है। पुलिस अफसरों का कहना है कि सुसाइड नोट की लिखावट की जांच कराई जाएगी। ताकि इसकी पुष्टि की जा सके कि लिखावट अरविंद की ही है या नहीं।

पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में ले लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। कुमार ने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में यह बात सामने आयी है कि मृतक अरविंद की पत्नी का किसी के साथ अवैध संबंध था, इसके साथ ही इनका घरेलू विवाद काफी दिनों से चल रहा था। उन्होंने बताया कि वह ससुराल पक्ष से काफी अधिक पीड़ित एवं प्रताड़ित थे जिसके कारण उन्होंने यह कदम उठाया है। उन्होंने बताया कि अरविंद की दादी ललिता देवी के शरीर पर किसी तरह के चोट के निशान नहीं हैं, इसलिए संभव है कि उन्हें कोई नशीली दवा या जहरीला पदार्थ दिया गया हो। अधिकारी ने बताया कि पोस्ट मार्टम रिपोर्ट से ये सारी बातें साफ हो जाएंगी। उन्होंने बताया कि दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है और आगे की कार्रवाई तहरीर के आधार पर की जाएगी। सुसाइड नोट में जो बातें लिखी हैं और जांच में जो तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!