‘कच्चा खाना, बासी फल, घिसी हुई सीटें’: एयर इंडिया के बिजनेस क्लास के यात्री ने नई दिल्ली-नेवार्क फ्लाइट की ‘डरावनी कहानी’ साझा की

Edited By Pardeep,Updated: 17 Jun, 2024 05:29 AM

passenger alleges uncooked food served on air india flight

टाटा समूह के स्वामित्व वाली एअर इंडिया की नई दिल्ली-नेवार्क उड़ान की ‘बिजनेस' श्रेणी के एक यात्री ने अपने सफर को किसी बुरे सपने से कम नहीं बताते हुए आरोप लगाया है कि उसे एअरलाइन द्वारा ‘‘बिना पका हुआ' खाना परोसा गया और सीट भी गंदी थी।

मुंबईः टाटा समूह के स्वामित्व वाली एअर इंडिया की नई दिल्ली-नेवार्क उड़ान की ‘बिजनेस' श्रेणी के एक यात्री ने अपने सफर को किसी बुरे सपने से कम नहीं बताते हुए आरोप लगाया है कि उसे एअरलाइन द्वारा ‘‘बिना पका हुआ'' खाना परोसा गया और सीट भी गंदी थी। उड़ान में देरी से लेकर खराब सीटों, फ्लैट बेड, बिना पका हुआ भोजन, बासी फल और टूटे हुए सामान तक, विनीत ने अपनी उड़ान के दौरान होने वाली कई असुविधाओं को साझा किया।

शनिवार को 'एक्स' पर एक पोस्ट में यात्री विनीत के. ने कहा कि खाड़ी देश की एअरलाइन एतिहाद में सस्ती दर पर यात्रा के लिए टिकट मिल रहा था, लेकिन उन्होंने एअर इंडिया को चुना क्योंकि यह अमेरिका के लिए बीच में कहीं रुके बिना उड़ान सेवा संचालित करती है। 

उन्होंने कहा, "कल की उड़ान किसी बुरे सपने से कम नहीं थी... बिजनेस श्रेणी में (टिकट) बुक किया था। सीट साफ नहीं थी, खराब हालत में थी और 35 में से कम से कम 5 सीट बैठने लायक नहीं थी।" वहीं, इस मामले में एअर इंडिया की प्रतिक्रिया नहीं मिल पाई है। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!