CUET UG 2024: दिल्ली में CUET-UG परीक्षा टली, दोबारा एडमिट कार्ड किए जाएंगे जारी

Edited By Pardeep,Updated: 14 May, 2024 10:31 PM

cuet ug exam postponed in delhi admit cards will be issued again

राष्ट्रीय परीक्षा एजेंसी (एनटीए) ने मंगलवार को कहा कि 15 मई को होने वाली संयुक्त विश्वविद्यालय प्रवेश परीक्षा -स्नातक (सीईयूटी-यूजी) को "अपरिहार्य कारणों" से दिल्ली भर के केंद्रों के लिए स्थगित कर दिया गया है।

नई दिल्लीः राष्ट्रीय परीक्षा एजेंसी (एनटीए) ने मंगलवार को कहा कि 15 मई को होने वाली संयुक्त विश्वविद्यालय प्रवेश परीक्षा -स्नातक (सीईयूटी-यूजी) को "अपरिहार्य कारणों" से दिल्ली भर के केंद्रों के लिए स्थगित कर दिया गया है। उसने कहा कि परीक्षा अब दिल्ली में 29 मई को होगी और अभ्यर्थियों के लिए संशोधित प्रवेश पत्र जारी किए जाएंगे। 

एनटीए ने एक बयान में कहा, "सभी संबंधित अभ्यर्थियों और हितधारकों को सूचित किया जा रहा है कि अपरिहार्य कारणों से, परीक्षा पेपर (रसायन विज्ञान - 306, जीवविज्ञान - 304, अंग्रेजी - 101 और सामान्य परीक्षा - 501) जो पहले 15 मई 2024 को निर्धारित की गई थी, केवल दिल्ली भर के केंद्रों में उपस्थित होने वाले अभ्यर्थियों के लिए स्थगित कर दिया गया है।'' 

उसने कहा कि 15 मई को होने वाली परीक्षा गुरुग्राम, गाजियाबाद, फरीदाबाद और नोएडा सहित देश भर के सभी शहरों और विदेशों में आयोजित की जाएगी। एनटीए ने कहा कि दिल्ली सहित सभी केंद्रों पर अन्य तिथियों (16, 17 और 18 मई) को निर्धारित परीक्षाएं निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार आयोजित की जाएंगी। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!