Helicopter Service In Vaishno Devi: जम्मू से वैष्णो देवी मंदिर तक सीधी हेलीकॉप्टर सेवा शुरू

Edited By Prachi Sharma,Updated: 26 Jun, 2024 12:57 PM

helicopter service in vaishno devi

जम्मू से माता वैष्णो देवी मंदिर तक मंगलवार को सीधी हैलीकॉप्टर सेवा शुरू हो गई जिससे समय की कमी कारण एक दिन के भीतर ही इस पवित्र मंदिर के दर्शन की इच्छा रखने वाले तीर्थयात्रियों

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

कटड़ा/जम्मू (प.स.): जम्मू से माता वैष्णो देवी मंदिर तक मंगलवार को सीधी हैलीकॉप्टर सेवा शुरू हो गई जिससे समय की कमी कारण एक दिन के भीतर ही इस पवित्र मंदिर के दर्शन की इच्छा रखने वाले तीर्थयात्रियों को काफी सुविधा होगी।  यह हैलीकॉप्टर सेवा रियासी जिले में त्रिकुटा पहाड़ियों पर स्थित प्रसिद्ध मंदिर में जाने वाले तीर्थयात्रियों के लिए आधार शिविर और मंदिर के पास सांझी छत के बीच पहले से ही उपलब्ध हैलीकॉप्टर सेवा के अतिरिक्त है, जिसका एक तरफ का किराया 2100 रुपए प्रति व्यक्ति है। 

लव राशिफल 26 जून - बात समझ मेरी कल ये उमर तेरी मौसम की तरह बीत जायेगी

Shukra Uday: 2 महीने बाद शुक्र होंगे उदय, इन राशियों के आएंगे अच्छे दिन

आज का पंचांग- 26 जून, 2024

Tarot Card Rashifal (26th june): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

आज का राशिफल 26 जून, 2024- सभी मूलांक वालों के लिए कैसा रहेगा  

जम्मू से इस सेवा का विकल्प चुनने वाले तीर्थयात्रियों के पास 2 पैकेज के विकल्प उपलब्ध होंगे। इसमें उसी दिन वापसी के लिए प्रति यात्री 35,000 रुपए और अगले दिन वापसी के लिए प्रति व्यक्ति 60,000 रुपए लगेंगे। 

अधिकारियों ने बताया कि नई सेवा की शुरूआत के अवसर पर तीर्थयात्रियों को लेकर पहला हैलीकॉप्टर सुबह करीब 11 बजे जम्मू हवाई अड्डे से रवाना हुआ और मंदिर के नए मार्ग पर स्थित पंछी हैलीपैड पर उतरा। 

श्री माता वैष्णो देवी श्राइन बोर्ड (एस.एम.वी.डी.एस.बी.) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अंशुल गर्ग ने उद्घाटन के बाद कटड़ा में संवाददाताओं से कहा, “यह सेवा मंदिर में आने वाले तीर्थयात्रियों को बेहतर सुविधाएं प्रदान करने के निरंतर प्रयासों का हिस्सा है।” 


 

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!