लव राशिफल 5 फरवरी - जिसे हम मर मिटे उसको पता भी नहीं क्या गिला हम करे वो बेवफा भी नहीं

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 05 Feb, 2024 06:53 AM

love rashifal

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज लंबे समय तक चलने वाले झगड़ों और चुनौतियों से राहत के लिए एकांत में

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज लंबे समय तक चलने वाले झगड़ों और चुनौतियों से राहत के लिए एकांत में खूबसूरत समय बिताएंगे। सिंगल का संघर्ष खत्म होगा, उन्हें बहुत प्यारा साथी मिलेगा।

वृषभ लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज आपका आकर्षण और आत्मीयता साथी को बावला कर देगा। अपने रिश्ते का खूब आनंद लेंगे। सिंगल सुरक्षित और मजबूत रिश्ते में कैद होंगे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज साथी की लव लाइफ के प्रति बेरुखी असंतोष की गहरी भावना पैदा करेगी। सिंगल का अपने फोन को वाइब्रेशन मोड पर रखना कुछ खास मिस करवाएगा।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज अपने संबंधों को मजबूत बनाने में अधिक समय और मेहनत की जरूरत है। सिंगल को सही मायनों में आज वियोग और अलगाव का अनुभव होगा।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज साथी के साथ होने के बावजूद आप अकेला और अलग-थलग महसूस करेंगे। सिंगल फिलहाल किसी से कोई बंधन न जोड़कर खुद की ग्रूमिंग पर ध्यान देंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज गलतफहमी के जोखिम से बचकर रहें, अपने हाथों खूबसूरत संबंधों का अंत कर सकते हैं। सिंगल अपनी भावनाओं को काबू में कर अनुभवों के साथ आगे बढ़ेंगे।  

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज साथी के प्रति संवेदनशील होना और उन्हें बेहतर ढंग से समझने की कोशिश करना गहरे संबंधों और भावनात्मक अंतरंगता में मदद करेगा। सिंगल निकट भविष्य के बारे में सोचते रहेंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज साथी आपके लिए रोमांटिक डेट प्लान करेंगे। मैरिड कपल्स के लिए समय अच्छा है। सिंगल रिलेशनशिप में पड़ सकते हैं, रोमांस और आनंद वाला समय शुरू होगा।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज आपको एहसास होगा आपकी लव लाइफ फिक्सिंग मोड पर चल रही है। सिंगल को डबल होने के लिए बहुत सारी चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज शारीरिक अंतरंगता को लेकर दोनों में कहासुनी हो सकती है। सिंगल कोई भी कदम उठाने से पहले सामाजिक दायरे का ध्यान रखेंगे तो उनके लिए बेहतर रहेगा।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज आप अपने रिश्ते में भावनात्मक और मानसिक रूप से थका हुआ महसूस करेंगे। सिंगल नया संबंध जोड़ने की दिशा में पहला कदम उठा सकते हैं।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज साथी के अस्वस्थ विचारों और व्यवहार पैटर्न से नाराजगी होगी, मूड उखड़ा-उखड़ा रहेगा। सिंगल को भागदौड़ करने की जरूरत नहीं है, क्रश खुद से उन्हें प्रपोज करेंगे।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!