Market Astrology (8 फरवरी से 14 फरवरी तक)- आने वाले सप्ताह में सितारों का मार्केट पर प्रभाव !

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 08 Feb, 2023 09:57 AM

market astrology

आलोच्य सप्ताह (8 फरवरी से 14 फरवरी, 2023 तक) के पूर्वार्द्ध में कोई ग्रह अपनी राशि या पोजीशन नहीं बदलता, किन्तु उत्तरार्द्ध में

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Market Astrology- आलोच्य सप्ताह (8 फरवरी से 14 फरवरी, 2023 तक) के पूर्वार्द्ध में कोई ग्रह अपनी राशि या पोजीशन नहीं बदलता, किन्तु उत्तरार्द्ध में सूर्य राशि बदलकर कुंभ राशि पर प्रवेश करता है। इसके अतिरिक्त बृहस्पति नक्षत्र के चरण पर तथा बुध नक्षत्र पर अपनी स्थिति चेंज करता है। शुरू सप्ताह से बने ग्रह योग तथा सूर्य के राशि परिवर्तन के बाद बनने वाले ग्रह योग का अध्ययन करने से मालूम देता है कि बाजार में उठापटक का काफी प्रभाव बना रहेगा। इसलिए बाजार को देख-परख कर ही काम करना सही रहेगा। पिछले सप्ताह के आखिरी दिन तथा 13 फरवरी को बने बाजार रुख को इंपोर्टेंस दें क्योंकि इन तारीखों को जो रुख भी बना होगा, वह आगे मार्केट पर अपना प्रभाव बनाए रखेगा।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तेल सोया, तेल मूंगफली, सरसों, अलसी, तोरिया, तिल, तेल, बिनौला, अरंडी, खल, सींगदाणा, मेंथा, पिपरमेंट अन्य तेल पदार्थों, वनस्पति इत्यादि तथा सोना, चांदी, हीरे-जवाहरात, बहुमूल्य पत्थरों, बहुमूल्य धातुओं इत्यादि में शुर सप्ताह से तेजी का प्रभाव बना रहेगा। बीच में 8 फरवरी सायं साढ़े पांच बजे के बाद तेजी का रिएक्शन आएगा। नोट करें कि 13 फरवरी वाला रुख 14 फरवरी को भी बना रहेगा। काटन, पटसन, रूई, कपास, सन्न, सूत, सिल्क, स्टैपल, ऊनी, सूती, रेशमी कपड़े तथा यार्न इत्यादि में आम तौर पर 12 फरवरी तक मजबूती। 13 तारीख के बाजार पर नजर रखें।

शेयर मार्केट में कौन सा रुख चलेगा इसकी निर्भरता 7 फरवरी के रुख पर होगी। इसलिए जरूरी है कि 7 फरवरी के रुख को ध्यान में रख कर ही आगे काम करें। बीच में 9 फरवरी मजबूती का रिएक्शन। फिर 13 तारीख को झटका के साथ बाजार एक तरफ चल सकता है। गुड़, शक्कर तथा अन्य मीठी रसदार वस्तुओं तथा मिश्री इत्यादि में मोटे तौर पर 8 से 12 फरवरी तक मजबूती रुख रहेगा। 13 फरवरी वाला रुख 14 को भी बना रहेगा।

गेहूं, गवारा, मटर, मक्की, चने, जौ, बाजरा, अरहर, मूंग, मांस तथा अन्य अनाज पदार्थों तथा दालों इत्यादि में शुरू सप्ताह से तेजी चलने की आशा। 13 फरवरी को एक तरफा झटका आएगा। हाजिर बाजार में शुरू सप्ताह से ग्राहकी भी रहेगी तथा माल की मांग भी बनी रहेगी, किन्तु 12 फरवरी के बाद बाजार में खरीदार तथा बिकवाल दोनों खामोश से नजर आएंगे।

PunjabKesari kundli

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!