UGC NET 2018: इस दिन जारी हो सकती है यूजीसी नेट की Answer Key

Edited By bharti,Updated: 24 Dec, 2018 03:17 PM

ugc net 2018 ugc net s answer key may be released on this day

एनटीए की ओर से पहली बार आयोजित की गई यूजीसी नेट परीक्षा 22 दिसंबर को खत्म हो चुकी है। ऐसे में अब स्टूडेंट्स को एग्जाम ...

नई दिल्ली : एनटीए की ओर से पहली बार आयोजित की गई यूजीसी नेट परीक्षा 22 दिसंबर को खत्म हो चुकी है। ऐसे में अब स्टूडेंट्स को एग्जाम की आंसर की का इंतजार है। मीडिया रिर्पोट्सके अनुसार यूजीसी नेट  परीक्षा का आंसर की 31 दिसंबर तक जारी हो सकती है। एनटीए के डायरेक्टर विनीत जोशी के अनुसार नतीजे तय समय 10 जनवरी को जारी किए जाएंगे। जोशी ने बताया कि ''पहली बार एनटीए ने यूजीसी नेट की परीक्षा का आयोजन करवाया। ये हमारे लिए गर्व की बात है कि परीक्षा से जुड़ी कोई भी शिकायत नहीं हुई है। आंसर-की जारी होने के बाद उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट nta.ac.in से डाउनलोड कर सकते है। 
PunjabKesari
गौरतलब है कि यूजीसी नेट एग्जाम के लिए 9.5 लाख अभ्यर्थियों ने आवेदन किया था । इसके लिए देश भर में 91 एग्जाम सेंटर्स बनाएं गए थे जहां दो शिफ्ट में 18 से 22 दिसम्बर तक लगातार परीक्षा का सीबीटी मोड में आयोजन किया गया। बता दें पहली बार यूजीसी नेट परीक्षा कैंमरों की निगरानी में आयोजित कराई गई। एनटीए ने इस परीक्षा के लिए एग्जाम सेंटर्स पर 40 हजार जैमर्स भी लगाए थे।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!