अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की 'बड़े मियां छोटे मियां' का बॉक्स ऑफिस पर धमाल जारी, जानिए कमाई

Edited By Varsha Yadav,Updated: 15 Apr, 2024 02:12 PM

akshay kumar and tiger shroff s  bade miyan chhote miyan  continues

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर 'बड़े मियां छोटे मियां' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। बॉलीवुड की सबसे बड़ी एक्शनर फिल्म बनकर उभरी, बड़े मियां छोटे मियां अब 100 करोड़ के आंकड़े के करीब पहुंच रही है।

नई दिल्ली। अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर 'बड़े मियां छोटे मियां' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। बॉलीवुड की सबसे बड़ी एक्शनर फिल्म बनकर उभरी, बड़े मियां छोटे मियां अब 100 करोड़ के आंकड़े के करीब पहुंच रही है। फ़िल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर पावर पैक्ड ओपनिंग वीकेंड का लुफ्त उठाया और 96.18 करोड़ रुपये की भारी कमाई की। ये बॉक्स ऑफिस आंकड़े इस बात का सबूत हैं कि दर्शकों को अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित यह फिल्म बेहद पसंद आ रही है।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Pooja Entertainment (@pooja_ent)

फिल्म में बॉलीवुड के यंगेस्ट एक्शन सुपरस्टार और ओजी खिलाड़ी शामिल हैं, जो अपने ऑन-पॉइंट एक्शन मूव्स, दिलचस्प कहानी और चार्टबस्टर हिट के साथ सिनेमाघरों को स्टेडियम में बदलने में सफल हुए हैं। इन दोनों के अलावा, 'बड़े मियां छोटे मियां' में मानुषी छिल्लर, अलाया एफ, सोनाक्षी सिन्हा और पृथ्वीराज सुकुमारन की शानदार स्टार कास्ट भी शामिल है। 11 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई यह फिल्म न सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर सफलतापूर्वक चल रही है, बल्कि थिएटर्स में भारी भीड़ भी खींच रही है।

 

'बड़े मियां छोटे मियां' की सफलता के बाद, टाइगर श्रॉफ 'रेम्बो', 'सिंघम अगेन' और 'बागी 4' में एक सुपरस्टार की तरह धमाल मचाने के लिए तैयार हो रहे हैं।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!