'कल्कि 2898 एडी' के नए पोस्टर में अमिताभ बच्चन का लुक हुआ जारी

Edited By Varsha Yadav,Updated: 21 Apr, 2024 02:28 PM

amitabh bachchan s look released in the new poster of  kalki 2898 ad

भारतीय सिनेमा के इस  साल की सबसे बड़ी और बहुप्रतीक्षित  और नाग अश्विन द्वारा निर्देशित सायंस फिक्शन महाकाव्य फिल्म  'कल्कि 2898 एडी' में अमिताभ बच्चन, कमल हासन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी प्रमुख भूमिकाओं में हैं, जबकि इंटरनेट पर इस फिल्म...

नई दिल्ली। भारतीय सिनेमा के इस  साल की सबसे बड़ी और बहुप्रतीक्षित  और नाग अश्विन द्वारा निर्देशित सायंस फिक्शन महाकाव्य फिल्म  'कल्कि 2898 एडी' में अमिताभ बच्चन, कमल हासन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी प्रमुख भूमिकाओं में हैं, जबकि इंटरनेट पर इस फिल्म के बारे में बहुत चर्चा हो रही है। पिछले साल  हिंदी सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन के जन्मदिन पर जब उनका पहला लुक पोस्टर सामने आया था। तब से प्रशंसकों को फिल्म में अभिनेता के लुक और चरित्र के बारे में अधिक जानकारी का बेसब्री से इंतजार है। उत्साह को बढ़ाते हुए सिनेमा आइकन का एक नया पोस्टर आज हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम सहित विभिन्न भाषाओं में साझा किया गया है।

 

सफ़ेद पोशाक पहने, अमिताभ बच्चन को एक मंदिर के अंदर रहस्यमय ढंग से बैठे और प्रकाश की चमकदार किरण की ओर देखते हुए देखा जा सकता है। जल्द ही एक बड़ी घोषणा की उम्मीद जताते हुए पोस्टर पर लिखा है, "समय आ गया है" जिससे दर्शक इस महान रचना के लिए और अधिक उत्साहित हो गए हैं।

नए पोस्टर का अनावरण करते हुए, 'कल्कि 2898 एडी सोशल मीडिया हैंडल पर लिखा गया, " 𝐓𝐡𝐞 𝐭𝐢𝐦𝐞 𝐡𝐚𝐬 𝐜𝐨𝐦𝐞 𝐭𝐨 𝐤𝐧𝐨𝐰 𝐰𝐡 𝐨 𝐡𝐞 𝐢𝐬! “
 

 

कल्कि 2898 एडी' ने पिछले साल सैन डिएगो कॉमिक-कॉन में अपनी अभूतपूर्व शुरुआत के बाद बड़े पैमाने पर वैश्विक प्रशंसा अर्जित की थी। नागअश्विन द्वारा निर्देशित और वैजयंती मूवीज द्वारा निर्देशित, 'कल्कि 2898 एडी' एक बहुभाषी फिल्म है, जो भविष्य में स्थापित एक पौराणिक कथाओं से प्रेरित साइंस फिक्सन तमाशा है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!