बॉबी देओल- OTT ने बदली जिंदगी, किस्मत से ज्यादा मेहनत पर करता हूं विश्वास

Updated: 16 Dec, 2023 01:05 PM

bobby deol said ott changed my life and i believe in hard work more than luck

संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी फिल्म 'एनिमल' के चर्चे चारों तरफ हैं। 1 दिसम्बर को रिलीज हुई यह फिल्म लगातार सिनेमाघरों में ताबड़तोड़ कमाई कर रही है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी फिल्म 'एनिमल' के चर्चे चारों तरफ हैं। 1 दिसम्बर को रिलीज हुई यह फिल्म लगातार सिनेमाघरों में ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। इस फिल्म में बॉबी देओल खलनायक के रोल में नजर आए हैं। उन्होंने अबरार का रोल अदा किया है। फिल्म में रणबीर कपूर, अनिल कपूर, तृप्ति डिमरी और रश्मिका मंदाना अहम किरदारों में हैं। फिल्म ने दुनिया भर में लगभग 800 करोड़ रुपए का आंकड़ा छू लिया है।

PunjabKesari

एक बातचीत के दौरान बॉबी देओल ने 28 सालों के करियर के उतार - चढ़ाव के बारे में बात की। उन्होंने कहा 'अब मुझे किस्मत से ज्यादा मेहनत पर विश्वास है। हम सब 'लक' के इंतजार में बैठे रहते हैं और मेहनत करना छोड़ देते हैं। सबसे खास बात है कि आपका खुद पर विश्वास होना बहुत जरूरी है। इसके बाद आप अपने काम को लेकर फोकस हो जाते हैं। मैंने अलग-अलग किरदार निभाए हैं लेकिन फिर भी अच्छे प्रोजैक्ट्स पर काम करने का मौका नहीं मिल रहा था। ओ.टी.टी. प्लेटफॉर्म ने मुझे वह मौका दिया।

PunjabKesari

'आश्रम' (ओ.टी.टी.) से लेकर 'एनिमल' तक के सफर में मैंने बहुत कुछ सीखा। लोगों ने मेरे काम को देखा और सराहा। आश्रम, लव हॉस्टल और एनिमल में लोगों ने मेरे काम की काफी तारीफ की। भैया (सनी देओल) मुझसे कहते हैं कि आश्रम तेरे लिए गदर की तरह साबित हुई। यह वैब सीरीज ओ.टी.टी. पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली वैब सीरीज में से एक है। अभी जो मोमैंट मैं महसूस कर रहा हूं वह हर एक्टर का सपना होता है क्योंकि इस  जैनरेशन ने मेरे काम को इतना नहीं देखा है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!