चंदू चैंपियन ने दूसरे दिन 50% से 55% की वृद्धि दर्ज की !

Updated: 15 Jun, 2024 07:45 PM

chandu champion registers 50 to 55 growth on day 2

साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित, चंदू चैंपियन रिलीज़ हो गई है!

नई दिल्ली / टीम डिजिटल। साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित, चंदू चैंपियन रिलीज़ हो गई है और दर्शकों के दिलों पर कब्जा करना शुरू कर दिया है। फिल्म को अपनी असाधारण कहानी और कार्तिक आर्यन के अभूतपूर्व प्रदर्शन के लिए दर्शकों और आलोचकों दोनों से अद्भुत समीक्षा मिल रही है। 5.40 करोड़ के कलेक्शन के साथ बॉक्स ऑफिस पर दमदार एंट्री करने के बाद। पहले दिन, फिल्म ने सकारात्मक प्रतिक्रिया उत्पन्न की, जिससे बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन उल्लेखनीय वृद्धि सुनिश्चित हुई।

ज़बरदस्त प्रचार के साथ, चंदू चैंपियन ने अपने दूसरे दिन, शनिवार को काफी प्रगति की है। पहले दिन मिली ढेर सारी प्रशंसा के बाद, फिल्म ने दूसरे दिन बड़ी संख्या में दर्शकों को आकर्षित किया है। फिल्म ने दूसरे दिन की संख्या में 50% से 55% की प्रभावशाली वृद्धि दिखाई है, साथ ही 8 करोड़ से अधिक का कलेक्शन होने की उम्मीद है। दमदार शुरुआत के बाद चंदू चैंपियन अब ब्लॉकबस्टर वीकेंड की ओर बढ़ रहा है।

साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित, चंदू चैंपियन 14 जून, 2024 को रिलीज़ हुई थी। कबीर खान द्वारा निर्देशित, यह दुनिया भर के दर्शकों के दिलों पर एक अमिट छाप छोड़ने के लिए तैयार है।

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!