गुरमीत चौधरी ने किया खुलासा, 'कमांडर करन सक्सेना' में उनकी भूमिका के लिए जैकी चैन और जॉन विक ने किया प्रेरित

Edited By Diksha Raghuwanshi,Updated: 21 Jun, 2024 04:24 PM

gurmeet choudhary reveals that jackie chan and john wick inspired him

गुरमीत चौधरी ने खुलासा किया कि डिज़्नी+ हॉटस्टार की आगामी सीरीज 'कमांडर करन सक्सेना' में उनकी भूमिका के लिए जैकी चैन और जॉन विक ने उन्हें प्रेरित किया है।

मुंबई। डिज़्नी+ हॉटस्टार एक और एक्शन सीरीज़, कमांडर करण सक्सेना के साथ वापस आ गया है, जो एक रॉ एजेंट के इर्द-गिर्द केंद्रित है, जो राजनीतिक साज़िश और विश्वासघात के बीच एक उच्च जोखिम वाले रहस्य को उजागर करता है। बहुमुखी प्रतिभा के धनी गुरुमीत चौधरी द्वारा अभिनीत कमांडर करण सक्सेना को देश के दुश्मनों के खिलाफ एक्शन से भरपूर लड़ाई में धोखे और खतरे के विश्वासघाती पानी से गुजरना होगा। इकबाल खान और हृता दुर्गुले की मुख्य भूमिका वाली इस श्रृंखला का प्रीमियर 8 जुलाई, 2024 को होगा। यह डिज्नी+हॉटस्टार मोबाइल ऐप पर मुफ्त में देखने के लिए उपलब्ध होगा।

कमांडर करन सक्सेना के टीज़र ने गुरमीत चौधरी का एक नया और शानदार लुक पेश किया है, जिसमें उनका दमदार शारीरिक गठन और एक अनोखी पर्सनालिटी दिखाई दे रही है। अभिनेता ने खुलासा किया है कि उन्होंने इसमें अपने किरदार के लिए विभिन्न नायकों से प्रेरणा ली है, जिन्हें हम सभी ने बड़े होते हुए देखा है।

कमांडर करन सक्सेना की भूमिका के लिए अपनी प्रेरणा के बारे में बात करते हुए, गुरमीत चौधरी ने कहा, "मैंने इस सीरीज के लिए विभिन्न एक्शन हीरोज़ से प्रेरणा ली। जैकी चैन की अविश्वसनीय शारीरिकता और अभिनव स्टंट कार्य ने मेरे अपने स्टंट करने के दृष्टिकोण को प्रभावित किया। मैंने जॉन विक की तीव्र और सटीक लड़ाई शैली से भी प्रेरणा ली, और कोशिश की कि मेरी एक्शन सीन्स में वही प्रामाणिकता और तीव्रता दिखे। इन प्रेरणाओं ने मुझे एक डायनामिक और प्रभावशाली प्रस्तुति तैयार करने में मदद की है, जो मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को पसंद आएगी।"
 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!