लाइट बंद, चीखें शुरू! मुनज्या आधी रात के पूर्वावलोकन के साथ थिएटरों पर कर रहा है कब्जा

Updated: 06 Jun, 2024 10:37 AM

lights off screams begin munjya is taking over theaters with midnight previews

सभी हॉरर प्रेमियों को बुलाया जा रहा है! भारत भर में डरावने अनुभव के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि मैडॉक फिल्म्स अपनी आगामी हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'मुनज्या' के आधी रात के स्क्रीनिंग की घोषणा कर रहा है, जो इस शुक्रवार रिलीज हो रही है।

नई दिल्ली। सभी हॉरर प्रेमियों को बुलाया जा रहा है! भारत भर में डरावने अनुभव के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि मैडॉक फिल्म्स अपनी आगामी हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'मुनज्या' के आधी रात के स्क्रीनिंग की घोषणा कर रहा है, जो इस शुक्रवार रिलीज हो रही है।

 

हॉरर प्रेमियों की प्यास बुझाने के लिए, मैडॉक फिल्म्स गुरुवार रात को 'मुनज्या' की विशेष आधी रात की स्क्रीनिंग की मेजबानी कर रहा है। यह विशेष कार्यक्रम चुनिंदा थिएटरों में सीमित स्क्रीन पर पेश किया जाएगा, जिससे कट्टर हॉरर प्रशंसकों के लिए एक रोमांचक माहौल बनेगा।

 

दिनेश विजान कहते हैं, “हम मुनज्या की शुरुआत को लेकर बहुत उत्साहित हैं और थिएटर में आधी रात से बेहतर समय क्या हो सकता है। यही वह समय है जब वह अपने सबसे पागल रूप में होता है।”

 

भाग लेने वाले थिएटरों और टिकटिंग के बारे में जानकारी मैडॉक फिल्म्स ने अपने आधिकारिक हैंडल पर साझा की है। 'स्त्री' और 'भेड़िया' जैसी फिल्में देने वाले इस प्रोडक्शन हाउस ने भारत में हॉरर जॉनर के प्रशंसकों को ध्यान में रखते हुए एक रणनीतिक कदम उठाया है।

 

अपने साथी हॉरर प्रेमियों के साथ चीखों और डरावनी रात के लिए तैयार हो जाइए।

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!