मात्र इतने रुपए में मिलेगी 'चंदू चैंपियन' की टिकट, मेकर्स ने दर्शकों के लिए रखा खास ऑफर

Updated: 13 Jun, 2024 05:32 PM

makers of  chandu champion  kept a special offer for ticket

यह सुनिश्चित करने के लिए कि यह शानदार और प्रेरणादायक कहानी ज़्यादा से ज़्यादा लोगों तक पहुँचे, इसके लिए निर्माताओं ने इस शुक्रवार केवल ₹150 की विशेष टिकट कीमत की घोषणा की है।

नई दिल्ली। यह सुनिश्चित करने के लिए कि यह शानदार और प्रेरणादायक कहानी ज़्यादा से ज़्यादा लोगों तक पहुँचे, इसके लिए निर्माताओं ने इस शुक्रवार केवल ₹150 की विशेष टिकट कीमत की घोषणा की है। इस पहल का उद्देश्य फ़िल्म को ज़्यादा से ज़्यादा दर्शकों तक पहुंचना है, ताकि ज़्यादा से ज़्यादा लोग श्री पेटकर की दृढ़ निश्चय और उनकी अविश्वसनीय कहानी देख सकें।

 

'चंदू चैंपियन' सिर्फ़ एक फ़िल्म नहीं है; यह एक मानवीय भावना, देशभक्ति और अपने लक्ष्यों की निरंतर खोज करने का उत्सव है। निर्माता इस कहानी को हर वर्ग के दर्शकों तक पहुँचाने के अपने प्रयासों में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। एक किफ़ायती टिकट कीमत निर्धारित करके, वे सभी को श्री पेटकर की जर्नी से प्रेरित होने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं।

 

'हाउसफुल फ्रैंचाइज़', 'बागी सीरीज़' और 'किक' जैसी कई फ़िल्में सिर्फ़ मनोरंजन और व्यावसायिक सफलता के लिए बनाई गई हैं, वहीं छिछोरे, 'सुपर 30' और 'तमाशा' जैसी फ़िल्में सार्थक संदेश देने और गहरी भावनाएं जगाने का लक्ष्य रखती हैं। चंदू चैंपियन बाद की श्रेणी में आता है, जो दृढ़ता की शक्ति और कभी हार न मानने के महत्व का प्रमाण है।

 

फ़िल्म निर्माताओं द्वारा यह सराहनीय कदम दर्शकों को पसंद आने वाला सम्मोहक और प्रेरक सिनेमा पेश करने के प्रति उनके समर्पण को दर्शाता है। चंदू चैंपियन 14 जून, 2024 को रिलीज़ के लिए तैयार है, जो दुनिया भर के दर्शकों के दिलों पर अपनी अलग छाप छोड़ने के लिए तैयार है।

 

श्री मुरलीकांत पेटकर की विस्मयकारी कहानी को बड़े पर्दे पर देखने का मौका न चूकें। इस शुक्रवार को अपने कैलेंडर पर निशान लगाएं और एक ऐसी फ़िल्म देखें जो प्रेरित करने और उत्साहित करने का वादा करती है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!