पंचायत निदेशक दीपक कुमार मिश्रा ने अरुणाभ कुमार के लिए अपनी भावनाओं को किया व्यक्त

Updated: 19 Jun, 2024 04:38 PM

panchayat director deepak kumar mishra expressed his feelings for arunabh kumar

पंचायत निदेशक दीपक मिश्रा ने की अरुणाभ कुमार की सराहना, कहा "मुझ पर और मेरी कहानियों पर भरोसा करने के लिए धन्यवाद"

नई दिल्ली। पॉपुलर वेब सीरीज पंचायत के डायरेक्टर दीपक कुमार मिश्रा ने एक दिल छू लेने वाले सोशल मीडिया पोस्ट में, शो की सफलता में अहम भूमिका निभाने के लिए द वायरल फीवर (TVF) के को-फाउंडर अरुणाभ कुमार को धन्यवाद दिया है। यह सीरीज, अपनी मनोरंजक ग्रामीण जीवन और मजाकिया कहानी के लिए जानी जाती है, इसने अमेज़न प्राइम वीडियो पर प्रीमियर होने के बाद से ही दर्शकों का दिल जीता है।

दीपक मिश्रा ने अपनी पोस्ट में अरुणाभ कुमार को उनके क्रिएटिव विजन पर विश्वास करने और पूरे प्रोडक्शन प्रोसेस के दौरान अमूल्य समर्थन देने का श्रेय देते हुए कहा,

"@arunabhkumar सर, मुझ पर और मेरी कहानियों पर भरोसा करने के लिए धन्यवाद। आपके रचनात्मक सहयोग के बिना मैं ये सब नहीं कर पाता। सर, हर चीज के लिए धन्यवाद और मेरे मार्गदर्शक बनने के लिए धन्यवाद @theviralfever
#TVF #panchayat

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Deepak Kumar Mishra (@deepakmishra18)

अरुणाभ कुमार, जो अपने इनोवेटिव कंटेंट क्रिएशन के लिए जाने जाते हैं, वह अभी भी TVF की डिजिटल एंटरटेनमेंट को दुनिया भर में सफल बनाने में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। TVF की क्रिएटिव टीम के साथ उनके सहयोग से लगातार ऐसी कमाल की कहानियां सामने आई हैं जो हर तरह के दर्शकों को पसंद आती हैं।

"पंचायत" को लगातार हर तरफ से तारीफें मिल रही हैं। इन सब के बीच दीपक कुमार मिश्रा द्वारा अरुणाभ कुमार के सहयोग की सराहना, से यह पता चलता है कि अनोखे डिजिटल कंटेंट बनाने में TVF की लगातार सफलता के पीछे उनका टीमवर्क और क्रिएटिव तालमेल है। पंचायत और TVF के फैंस और उत्साही लोगों के लिए, यह सीरीज क्वालिटी स्टोरी टेलिंग और कमाल के किरदारों का एक शानदार उदाहरण है, जो डिजिटल एंटरटेनमेंट में अपनी मौजूदगी को मजबूती से स्थापित कर रही है।

जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता, रघुबीर यादव, चंदन रॉय, फैजल मलिक और विश्वपति सरकार अभिनीत, पंचायत को हास्य और दिल को छू लेने वाली कहानी के मिश्रण के लिए सराहा गया है, जो ग्रामीण भारत में जीवन पर एक ताज़ा दृष्टिकोण पेश करती है। इस सीरीज़ को क्रिटिक्स से सराहना मिली है, साथ ही इसका अपना खुद का फैन बेस है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!