'तरस' गाने पर सिनेमाघरों में लोगों को नाचते देखना बहुत खास अनुभव: शरवरी

Updated: 13 Jun, 2024 05:02 PM

pleasant experience to see people dancing on taras in theaters say sharvari

सिनेमाघरों में लोगों को ‘तरस’ पर नाचते देखना अविश्वसनीय रूप से सुखद अनुभव है। मेरा हमेशा से मानना रहा है कि एक हिट गाना फिल्म और कलाकार से कहीं बढ़कर होता है।

नई दिल्ली। बॉलीवुड स्टार शरवरी को हिंदी फिल्म इंडस्ट्री का उभरता सितारा है। उन्होंने अपनी हालिया रिलीज मुंज्या के साथ एक बड़ी हिट दी है और उनकी अगली बड़ी परियोजनाओं में निखिल आडवाणी द्वारा निर्देशित वेदा और आदित्य चोपड़ा की वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट है जिसमे आलिया भट्ट भी शामिल हैं।

 

मुंज्या शरवरी के करियर की दूसरी फिल्म है और उन्होंने अपने डांस ट्रैक तरस के साथ एक बड़ा चार्टबस्टर भी दिया है जो वर्तमान में सभी चार्ट में शीर्ष पर चल रहा है। शरवरी ने अपने शानदार डांसिंग स्किल्स से डांस ट्रैक को बेहतरीन बना दिया है। ऐसा लगता है कि तरस ही वह गाना है जिस पर इस समय हर कोई नाच रहा है! सिनेमाघरों में लोगों के इस गाने पर नाचने के वीडियो सामने आये हैं, जो इस गाने की वायरलिटी और दर्शकों के बीच शरवरी की बढ़ती लोकप्रियता का सबूत है।

यहां वीडियो देखें: 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

शरवरी कहती हैं, “सिनेमाघरों में लोगों को ‘तरस’ पर नाचते देखना अविश्वसनीय रूप से सुखद अनुभव है। मेरा हमेशा से मानना रहा है कि एक हिट गाना फिल्म और कलाकार से कहीं बढ़कर होता है, और हर किसी के लिए कुछ ऐसा बन जाता है जिसे वे हमेशा के लिए एन्जॉय कर सकें और संजो सकें। लोगों को रील बनाते और सिनेमाघरों में 'तरस' पर डांस करते देखना अवास्तविक लगता है। मैं सभी के प्यार और प्रशंसा के लिए गहराई से प्रभावित और आभारी हूँ।”

 

वह आगे कहती हैं, “बड़े होते हुए, मैंने माधुरी दीक्षित, करिश्मा कपूर और ऐश्वर्या राय जैसी मशहूर हस्तियों के गानों पर डांस किया, और हमेशा अपने खुद के एक बड़े डांस गाने की चाहत रखती थी। इसलिए, आज जब मैं देख रही हूँ कि मेरे डांस नंबर को इतना प्यार मिल रहा है और लोग सिनेमाघरों में इस पर थिरक रहे हैं, तो यह इस बात की पुष्टि करता है कि मैंने अपने लिए सही करियर का रास्ता चुना है।”

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!