रवि दुबे और सरगुन मेहता के प्रोडक्शन के बैनर तले बने शो Udaariyan ने पूरे किए 1000 एपिसोड्स

Edited By Varsha Yadav,Updated: 27 Mar, 2024 03:17 PM

ravi dubey and sargun mehta show udaariyaan completed 1000 episodes

रवि दुबे और सरगुन मेहता द्वारा प्रोड्यूस किया गया उडारियां ने अपने एंटरटेनिंग और दिलचस्प ट्विस्ट और टर्न से व्यूअर्स को अपनी तरफ खींचा है।

नई दिल्ली। रवि दुबे और सरगुन मेहता द्वारा प्रोड्यूस किया गया उडारियां ने अपने एंटरटेनिंग और दिलचस्प ट्विस्ट और टर्न से व्यूअर्स को अपनी तरफ खींचा है। शो ने दर्शकों को अपनी टेलीविजन स्क्रीन से बांधे रखा है और ऐसे में प्रोड्यूसर कोशिश कर रहे हैं कि दर्शकों को टेलीविजन से जुड़ा हुआ रखें।

 

उडारियां ने अपनी शुरुआत से ही दर्शकों का प्यार और सम्मान हासिल किया है, चाहे वह एक्टर हो या प्रोड्यूसर-रवि दुबे और सरगुन मेहता-सभी को उनकी कड़ी मेहनत और दर्शकों को दिए गए कंटेंट की क्वालिटी के लिए तारीफें मिल रही हैं। उडारियां की शुरुआत 15 मार्च, 2021 को हुई थी। सरगुन मेहता और रवि दुबे के द्वारा प्रोड्यूस, इस प्रोजेक्ट में पहले प्रियंका चाहर चौधरी, ईशा मालवीय, अंकित गुप्ता, ट्विंकल अरोड़ा और हितेश भारद्वाज थे, और अब, लीप के बाद, इसमें अलीशा परवीन खान, अनुराज चहल और अदिति भगत हैं।

 

रवि दुबे और सरगुन मेहता, जो अपने सफल प्रोडक्शन वेंचर्स और इंपैक्टफुल एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं, उन्होंने बतौर प्रोड्यूसर अपनी इस जर्नी में एक बेहद खास पड़ाव को पार कर लिया है, वह भी अपने पहले वेंचर उडारियां के 1000 एपिसोड को पार करने के साथ। कहना गलत नहीं होगा कि उन्होंने अपनी उपलब्धि में एक और सफल किस्सा जोड़ा है।

 

प्रोड्यूसर रवि दुबे और सरगुन मेहता कहते हैं, "ड्रीमियाता एंटरटेनमेंट से हमारा पहला प्रोडक्शन उडारियां था, और ये बात की इसने इतना प्यार पाया, खास तौर से ऐसे समय में, जब इंडियन टेलीविजन में ये 1000-एपिसोड का मार्क हासिल करना बेहद रेयर चीज है। ये एक बहुत ही रिस्पेक्टिव अचीवमेंट है और एक शानदार माइलस्टोन है, जो हमें भी प्रेरित करता है और हमें और ज्यादा कंटेंट बनाने की दिशा में बढ़ता है और ये एक सपोर्ट का एहसास होता है। मैं, सरगुन, और ड्रीमियाता और ड्रीमियाता म्यूजिक की पूरी टीम और 2024 और आने वाले सालों में ड्रीमियाता से जो भी कंटेंट आने वाला है, मुझे लगता है कि उडारियां ने इसकी नींव रखी है और उडारियां को ग्लोबल स्तर पर दर्शकों से जो मान्यता मिली है, वह वाकई जबरदस्त है।"

 

रवि दुबे और सरगुन मेहता म्यूजिक लेबल 'ड्रीमियाता म्यूजिक' के भी मालिक हैं, जिसने सबसे आइकॉनिक और पसंदीदा गीतों में से एक, 'वेहानियां' को भी लॉन्च किया था।  रवि दुबे और सरगुन मेहता अपनी एक्स्ट्रा आर्डिनरी टेलेंट के लिए जाने जाते हैं और उन्होंने हमेशा अपनी कला के लिए कमिटमेंट और कड़ी मेहनत का उदाहरण पेश किया है। सरगुन मेहता को गिप्पी ग्रेवाल के साथ उनकी फिल्म 'जट्ट नु चुड़ैल टाकरी' के लिए भी तारीफें मिल रही है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!