TVF की पहली कन्नड़ फीचर फिल्म 'पाउडर' की शूटिंग हुई पूरी !

Edited By Varsha Yadav,Updated: 15 Mar, 2024 02:43 PM

shooting of tvf s first kannada feature film  powder  completed

TVF आगे बढ़ते जा रहा है और उसका रुकने का कोई इरादा नहीं है। कंटेंट क्रिएटर लगातार नए सफर पर निकल रहे हैं। ऐसे में अब TVF ने अपनी अगली फिल्म पाउडर के साथ कन्नड़ फिल्म की दुनिया में कदम रखा है।

नई दिल्ली। TVF (द वायरल फीवर) ने दर्शकों को शानदार कंटेंट से नवाजा है, जो उन्हें भरपूर एंटरटेन करते हैं। इस तरह से कंटेंट क्रिएटर्स ने सच में दर्शकों के दिलों में अपनी एक अलग जगह बना ली है। TVF (द वायरल फीवर) एक इंडियन कंटेंट प्लेयर है जिसके IMDb की टॉप 250 लिस्ट में 7 शोज शामिल हैं, जबकि टोटल इंडिया की ओर से इस लिस्ट में 10 वेब सीरीज शामिल हैं। इस चीज ने TVF को भारत में एक सब से बड़े कंटेंट प्लेयर के रूप में पेश किया है। बता दें कि TVF के लिए पूरी तरह से कहा जाए तो, साल 2024 काबिल ए तारीफ वाला साल लग रहा है। TVF ने अब तक दर्शकों को बड़े पैमाने पर कुछ कमाल के कंटेंट दिए हैं, ऐसे में अब ये अपने पंख फैला कर अपनी नई उड़ान को भरने के लिए तैयार है। दरअसल, हम बात कर रहे हैं  TVF की पहली कन्नड़ फीचर फिल्म पाउडर की, जिसकी शूटिंग पूरी हो चुकी हैं।

 

TVF आगे बढ़ते जा रहा है और उसका रुकने का कोई इरादा नहीं है। कंटेंट क्रिएटर लगातार नए सफर पर निकल रहे हैं। ऐसे में अब TVF ने अपनी अगली फिल्म पाउडर के साथ कन्नड़ फिल्म की दुनिया में कदम रखा है।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by TVF | The Viral Fever (@theviralfever)

 

पाउडर के साथ TVF अपनी शानदार कंटेंट की लिस्ट में एक और नाम जोड़ने जा रहा है। सभी को पता है कि TVF किस तरह के शानदार कंटेंट दर्शकों के सामने पेश करता है, ऐसे में पाउडर को देखने की उत्सुकता और भी बढ़ती जा रही है। बता दे कि उनके पास साल 2024 में कुल 16 शोज के दिलचस्प लाइनअप है। खास करके सबसे प्यारी शोज पंचायत, गुल्लक और कोटा फैक्ट्री के अगले सीजन के साथ TVF 2024 में राज करने के लिए तैयार है।

 

TVF ने जिस तरह से दर्शकों के जेहन में अपनी बेहद कमाल की कहानियों से एक अलग छाप छोड़ी है, वह तारीफ के काबिल है। उनके शोस बेहद दिलचस्प कहानी स्क्रीन पर लाते हैं जो की दर्शकों को एंटरटेन करने के साथ-साथ प्रभावित भी करते हैं।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!