फैंस के घरों में पहुंच The Great Indian Kapil Show के सितारों ने दिया सप्रराइज, देखें प्यारा वीडियो

Edited By Varsha Yadav,Updated: 17 Apr, 2024 12:15 PM

team of the great indian kapil show reached the fans  homes

30 मार्च को लॉन्च हुआ द ग्रेट इंडियन कपिल शो काफी चर्चा में बना हुआ है। यह शो लगातार तीन सप्ताह से ग्लोबल नेटफ्लिक्स टॉप 10 सूची में ट्रेंड कर रहा है।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। 30 मार्च को लॉन्च हुआ द ग्रेट इंडियन कपिल शो काफी चर्चा में बना हुआ है। यह शो लगातार तीन सप्ताह से नेटफ्लिक्स ग्लोबल टॉप 10 सूची में ट्रेंड कर रहा है। इस सफलता का जश्न मनाने का इससे बेहतर तरीका क्या हो सकता है कि वहां मौजूद फैंस को व्यक्तिगत रूप से धन्यवाद दिया जाए। नेटफ्लिक्स ने पहली बार एसीटी फाइबरनेट के साथ साझेदारी में कुछ किया है। इस साझेदारी के माध्यम से, कपिल शर्मा, सुनील ग्रोवर और कृष्णा अभिषेक ने अपने-अपने शहरों की यात्रा करके  फैंस को सप्राइज कर दिया। लोगों के दरवाजे खटखटाते हैं और उनके घरों और दिलों में एंट्री करते हैं और उनके पड़ोसियों को ईर्ष्या से हरा देते हैं।

 

कपिल, सुनील की भावनाएं कुछ ही सेकंड में सप्राइज से खुशी की ओर बदल गईं और जब फैंस ने कहा क्या लेंगे आप।
कृष्णा लोगों के दरवाजे खटखटाने लगे। और फैंस बोले हे भगवान, मुझे विश्वास नहीं हो रहा और अगली बार भाभी और बच्चों को लेकर आना साथ ही कपिल और उनके परिवार पर ढेर सारा प्यार और 'अपनापन' बरसा। बुजुर्ग जोड़ों से लेकर युवाओं और बच्चों तक, सभी कतार में खड़े थे और धैर्यपूर्वक उनकी एक झलक पाने का इंतजार कर रहे थे। बालकनियों और खिड़कियों से पसंदीदा कलाकारों को देखकर खुश हो रहे थे। पड़ोस के लोगों के दिलों में प्यार के साथ सभी के चेहरे मुस्कुराहटों में डूबे हुए हैं।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by ACT Fibernet (@actfibernet_india)

 

सुनील ग्रोवर ने आगे कहा, लोगों के चेहरे पर आश्चर्य, खुशी और गर्मजोशी के भाव है। जिसने मेरे दिल को छुआ। मेरे पास खुद को अभिव्यक्त करने के लिए शब्द कम पड़ रहे हैं। मैं प्यार की मात्रा से प्रभावित हूं। लोग हम पर बरस पड़े। यह पूरा अनुभव मेरी मूल स्मृति में अंकित हो गया है। मैं नहीं रुक सकता यह कहते हुए मैं मुस्कुरा रहा हूँ।

 

कृष्णा अभिषेक ने साझा किया, अतिथि की तरह नहीं बल्कि परिवार की तरह व्यवहार प्राप्त करने का अवसर मिल रहा है। हमारे फैंस का घर प्यार की गहराई से हिल रहा था। यह प्रेम भाव हमें और अधिक मेहनत करते रहने के लिए प्रेरित करता है। व्यक्तिगत रूप से समाजों और घरों का दौरा करना बहुत अच्छा लगा -जहाँ लोग हमारे बारे में बहुत कुछ जानते थे। उन्होंने हमसे हमारे परिवार और बच्चों के बारे में बहुत ध्यान से पूछा। लोग यह कहते हुए परिवार के साथ एपिसोड का आनंद ले रहे हैं कि उनके पास ऐसा कुछ देखने का एक कारण है संपूर्ण एक साथ होना आश्वस्त करने वाला है और मैं नेटफ्लिक्स को हमें एक साथ लाने के लिए बधाई देना चाहता हूं।

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!