Itel की इनोवेटिव नेक्स्ट-जेन आईवीसीओ टेक्नोलॉजी अपने नए स्मार्टफोन कलर प्रो 5जी के साथ करेगी डेब्यू

Edited By Diksha Raghuwanshi,Updated: 09 Jul, 2024 01:12 PM

itel  s innovative next gen ivco technology will debut

आईटेल उद्योग-प्रथम सुविधाओं और असाधारण मूल्य प्रस्तावों पर अपने फोकस के साथ तकनीकी उद्योग में लहरें बना रहा है।

गैजेट डेस्क। उद्योग के अंदरूनी सूत्रों के अनुसार, आईटेल अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन कलर प्रो 5जी लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। इस अत्याधुनिक डिवाइस में नेक्स्ट-जेन IVCO (आईटेल विविड कलर) टेक्नोलॉजी की सुविधा होने की उम्मीद है। यह इनोवेटिव फीचर स्मार्टफोन के बैक पैनल के रंग को बदल देता है ताकि जेन-जेड उपयोगकर्ताओं के लिए उत्साह और स्टाइल पैदा करते हुए इसकी सौंदर्य अपील को और बढ़ाया जा सके। यह अग्रणी 5G डिवाइस युवाओं के बीच मोबाइल उपभोग को बाधित करने और पूरे भारत में उपभोक्ताओं का ध्यान नए परीक्षणों की ओर आकर्षित करने के लिए तैयार है।

आईटेल उद्योग-प्रथम सुविधाओं और असाधारण मूल्य प्रस्तावों पर अपने फोकस के साथ तकनीकी उद्योग में लहरें बना रहा है। यह उत्पाद इनोवेशन के बेड़े में एक पंख जोड़ देगा, आईटेल स्मार्टफोन 10K सेगमेंट के तहत उपभोक्ताओं को पेश कर रहा है और बाजार लीडर के रूप में अपनी स्थिति को और मजबूत करेगा।

पिछले साल 10 हजार से कम कीमत में भारत का पहला 5जी स्मार्टफोन लॉन्च करने के बाद, आईटेल इस महीने एक भव्य लॉन्च के लिए तैयार इस नए स्मार्टफोन के साथ नए उद्योग मानक स्थापित करने के लिए तैयार है। यह लॉन्च उपयोगकर्ता-केंद्रित डिज़ाइन और प्रतिस्पर्धी मूल्य बिंदुओं पर उच्च गुणवत्ता वाले उत्पादों की डिलीवरी के प्रति आईटेल की अटूट प्रतिबद्धता को रेखांकित करता है।

हालिया सीएमआर रिपोर्ट के अनुसार, भारत की डिजिटल तेजी के कारण बजट-अनुकूल 4जी और 5जी स्मार्टफोन में रुचि बढ़ रही है, खासकर 10,000 रुपये से कम के सेगमेंट में। जेन-जेड की मांगों और शैली के अनुरूप मूल्य प्रस्ताव स्मार्टफोन प्रदान करने पर आईटेल का रणनीतिक फोकस प्रौद्योगिकी और फैशन के इस अनूठे संलयन में स्पष्ट है।  रिपोर्ट में आईटेल को किफायती लेकिन उन्नत स्मार्टफोन चाहने वाले उपभोक्ताओं के लिए शीर्ष पसंद के रूप में रेखांकित किया गया है, जो अद्वितीय मूल्य प्रस्तावों और अत्याधुनिक तकनीक की पेशकश के प्रति इसके समर्पण के लिए धन्यवाद है।

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!