चिकन में नहीं थी मिर्ची... सांतवें आसमान पर चढ़ा पति का गुस्सा, बीवी को छत से फेंका नीचे

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 11 Jul, 2024 01:04 PM

chicken did not taste good husband threw his wife out of the window

हमारे समाज में पति को परमेश्वर का दर्जा दिया जाता है, लेकिन अब कई पति परमेश्वर नहीं बल्कि हैवान बन गए हैं। इसकी ताजा उहाहर...

इंटरनेशनल डेस्क: हमारे समाज में पति को परमेश्वर का दर्जा दिया जाता है, लेकिन अब कई पति परमेश्वर नहीं बल्कि हैवान बन गए हैं। इसकी ताजा उहाहरण पड़ोसी देश पाकिस्तान में देखने को मिली है। जहां एक महिला के हाथों चिकन ज़रा कम स्वादिष्ट बना तो शौहर ने इंसानियत को तार-तार करते हुए बीवी को खिड़की से नीचे फेंक दिया। आसपास के लोग ये नजारा देखकर हैरान रह गए। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो के पाकिस्तान के होने का दावा किया जा रहा है। दावा है कि वीडियो में ऊपर से नीचे गिरती हुई महिला को उसके ही ससुराल वालों ने खिड़की से नीचे फेंक दिया। महिला की गलती इतनी थी कि वो ठीक से चिकन नहीं पका पाई, जिसके चलते उसके पति, देवर और सास ने मिलकर उसे बिल्डिंग से नीचे धक्का मार दिया। घटना लाहौर के नॉनेरियल चौक में शालीमार रोड के पास हुई। महिला के गिरने की आवाज़ से पड़ोसी भी चौंककर बाहर आ गए और उन्होंने उसे मदद दी। 
PunjabKesari
इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @DikshaKandpal8 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है और दावा किया गया है कि 9 मार्च को ये घटना घटी थी। वीडियो पर कमेंट करते हुए लोगों ने अपना गुस्सा ज़ाहिर किया है। एक यूज़र ने लिखा- मसालेदार चिकन इंसान की जान से ऊपर है? वहीं एक अन्य यूज़र ने कहा- ये जाहिलियत है। 


 

Related Story

    Afghanistan

    134/10

    20.0

    India

    181/8

    20.0

    India win by 47 runs

    RR 6.70
    img title
    img title

    Be on the top of everything happening around the world.

    Try Premium Service.

    Subscribe Now!