Viral Video: सड़क पर टाइट ड्रेस पहने लड़की ने हाथ में पकड़ा हैरान करने वाला पोस्टर, मुड़-मुड़ कर देखने को मजबूर हुए लोग

Edited By Tanuja,Updated: 27 Jun, 2024 01:05 PM

girl holding poster i am looking for human dog goes viral

सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए लोग अजीबोगरीब काम करने से गुरेज  नहीं करते। ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर  वायरल हो रहा...

इंटरनेशनल डेस्कः सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए लोग अजीबोगरीब काम करने से गुरेज  नहीं करते। ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर  वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की सड़क पर टाइट ब्लैक ड्रेस में खड़ी है उसने अपने हाथ में एक ऐसा पोस्टर पकड़ रखा है, जिसे पलट-पलट कर लोग देख रहे हैं खूब हंस रहे हैं। इस वीडियो को खुद लड़की ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट @missxdeelee पर शेयर किया है। वायरल हो रहे इस वीडियो में देख सकते हैं कि  काले रंग के टाइट ड्रेस में नजर आ रही  लड़की किसी बड़े शॉप के सामने खड़ी है । उसने काले रंग के शूज भी पहने  हैं।  लेकिन जैसे ही उसके हाथ में टंगे पोस्टर पर नजर जाती है, लोग हैरान हो जाते हैं।

PunjabKesari

वह एक जगह से दूसरी जगह घूमती हुई नजर आ रही है। कभी मेट्रो स्टेशन के बाहर तो कभी बीच मार्केट में। लोग पलट-पलटकर उसके पोस्टर को देखते हैं, जिस पर लिखा है, ‘मैं एक इंसानी कुत्ते (Human Dog) की तलाश में हूं। ’ वह खुशी से मुस्कुराती हुई इधर-उधर घूम रही है। कुछ लोग रुककर उसका वीडियो बनाने लगते हैं, तो कुछ हंसते-मुस्कुराते आगे बढ़ जाते हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Miss Dee Lee (@missxdeelee)

इंस्टाग्राम पर इस लड़की ने खुद का परिचय मिस डी ली ली (@missxdeelee) के रुप में दिया है।  लड़की का एक और अकाउंट @dutchdeelee भी है, जिस पर उसे 40 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं लेकिन सोशल मीडिया पर लड़की का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। अब तक इस वीडियो को 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है, वहीं करीब 10 हजार लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है।
 
PunjabKesari

वीडियो पर कमेंट करते हुए Michael Dorsman ने लिखा है कि आपका कुत्ता होना मुझे बहुत मजेदार लगता , मैं फिर कभी इंसान नहीं बनना चाहूंगा, इंसानी कुत्ता बनकर हमेशा आपके साथ रहने से बेहतर और क्या हो सकता है। एक यूजर ने कमेंट किया है कि सार्वजनिक रूप से इतने छोटे कपड़े पहनना…लोगों को अपने सामने जानवर की तरह व्यवहार करने के लिए परेशान करना…पर्यावरण या खुद की उस कपड़े में इस्तेमाल की गई सामग्री की परवाह न करना… दुखद है। वहीं, संजय राज नाम के यूजर ने लिखा है कि मैं तुम्हारे लिए असली कुत्ता बनना चाहता हूं क्या तुम मुझे स्वीकार करोगी मैम ?
 

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!