पाकिस्तान ने कहा कि वह भारतीय चुनावों पर टिप्पणी नहीं करेगा

Edited By Parveen Kumar,Updated: 14 Jun, 2024 12:44 AM

pakistan said it will not comment on indian elections

पाकिस्तान ने बृहस्पतिवार को कहा कि वह हाल ही में संपन्न भारतीय आम चुनाव या भारत के घरेलू मामलों पर कोई टिप्पणी नहीं करेगा।

नेशनल डेस्क : पाकिस्तान ने बृहस्पतिवार को कहा कि वह हाल ही में संपन्न भारतीय आम चुनाव या भारत के घरेलू मामलों पर कोई टिप्पणी नहीं करेगा। विदेश कार्यालय (एफओ) की प्रवक्ता मुमताज जहरा बलूच ने अपनी साप्ताहिक प्रेस वार्ता के दौरान यह टिप्पणी की। जब उनसे भारतीय चुनावों पर टिप्पणी करने के लिए कहा गया तो उन्होंने कहा, "पाकिस्तान आम चुनाव या भारत के घरेलू मामलों के संबंध में कोई टिप्पणी नहीं करेगा।''

उन्होंने यह भी कहा कि दोनों देशों के नेतृत्व के बीच "पत्रों का कोई आदान-प्रदान" नहीं हुआ, लेकिन प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने अपने भारतीय समकक्ष नरेन्द्र मोदी के शपथ ग्रहण पर सोशल मीडिया के जरिए बधाई दी। उन्होंने कहा, "राष्ट्र और सरकार के प्रमुखों के लिए अपने समकक्षों को पदभार ग्रहण करने पर बधाई देने की रवायत रही है और प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ का बधाई देना उसी संदर्भ में था। आपने भारत के प्रधानमंत्री की प्रतिक्रिया भी देखी होगी। मैं इन संदेशों के संबंध में कोई और स्पष्टीकरण नहीं दूंगी क्योंकि ये संदेश सामान्य प्रकृति के हैं।"

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!