बाघ को देख पाकिस्तानी सिंगर चाहत फतेह अली खान के छूटे पसीने, लोग बोले- बदो-बदी सुना दो, भाग जाएगा...

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 09 Jul, 2024 12:31 PM

pakistani singer chahat fateh ali khan was shocked after seeing the tiger

हाल ही में 'बदो बदी' गाना काफी ट्रेंड में था, जो गाना कम कान दर्द ज्यादा बन गया था। इस गाने के बाद पूरी दुनिया में छाए पाकिस्तानी सिंगर और यूट्यूबर ...

इंटरनेशनल न्यूज: हाल ही में 'बदो बदी' गाना काफी ट्रेंड में था, जो गाना कम कान दर्द ज्यादा बन गया था। इस गाने के बाद पूरी दुनिया में छाए पाकिस्तानी सिंगर और यूट्यूबर चाहत फतेह अली खान का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। चाहत बाघ से डर जाते हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें चाहत को एक टाइगर के साथ देखा जा सकता है। बता दें कि चाहत मूल रूप से पाकिस्तान के रहने वाले हैं. वो एक सफल सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं। 
PunjabKesari
वीडियो में चाहत फतेह अली खान एक कमरे में सोफे पर बैठे दिख रहे हैं। चाहत आराम से सोफे पर बैठकर बातें कर रहे होते हैं, इसी दौरान एक बाघ घुस जाता है। ये देखकर चाहत पूरी तरह से डर जाते हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि बाघ अंदर घुसते ही अपनी ही कुर्सी से उठ जाते हैं। बाघ का मालिक बाघ को शांत करता है। वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि चाहत के गाने से टाइगर भी भड़क गया है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Fahad Khan (@fadi_wri8s_)

वहीं, डरे हुए चाहत फतेह अली खान के एक्सप्रेशन्स देख सोशल मीडिया यूजर्स अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। इंस्टाग्राम पर चाहत फतेह अली खान का इस वीडियो पर यूजर्स के मजेदार कमेंट्स की बाढ़ आई हुई है। वीडियो को खबर लिखे जाने तक 5 मिलियन से भी ज्यादा लोगों ने देखा और डेढ़ लाख से भी ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। वीडियो पर मजेदार कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, "चाहत की राहत कुछ समय तक चली गई थी।" दूसरे ने लिखा- "बदो बदी सुना दो, बाघ बेहोश हो जाएगा।" तीसरे ने लिखा- "करोड़ों दिल की जान आज निकलते निकलते बच गई।"

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!