चीन में भारी बारिश के लिए रेड अलर्ट जारी, आंधी-तूफान के साथ ओलावृष्टि होने की संभावना

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 29 Jun, 2024 05:44 PM

red alert issued for heavy rain in china possibility of

चीन में शनिवार को भारी वर्षा के लिये रेड अलर्ट जारी किया है। इसके अलावा कुछ बारिश प्रभावित इलाकों में होने वाली भूवैज्ञानिक आपदाओं के बारे में भी चेतावनी दी। राष्ट्रीय मौसम विज्ञान केंद्र के मुताबिक अनहुई, जियांग्सू, हुबे...

बीजिंग: चीन में शनिवार को भारी वर्षा के लिये रेड अलर्ट जारी किया है। इसके अलावा कुछ बारिश प्रभावित इलाकों में होने वाली भूवैज्ञानिक आपदाओं के बारे में भी चेतावनी दी। राष्ट्रीय मौसम विज्ञान केंद्र के मुताबिक अनहुई, जियांग्सू, हुबेई, हुनान, जियांग्शी और गुइझोउ प्रांतों के कुछ इलाकों में भारी बारिश होने के आसार हैं, जबकि कुछ क्षेत्रों में अगले 24 घंटों के भीतर रविवार दो बजे तक 280 मिलीमीटर तक भारी बारिश होने का अनुमान जताया गया है। 
PunjabKesari
राष्ट्रीय वेधशाला ने बीजिंग, हेबेई, इनर मंगोलिया, हुबेई, अनहुई और जियांग्सू सहित कई क्षेत्रों के लिए सबसे निचले स्तर का ब्लू अलर्ट भी जारी किया है। यहां गरज और तेज हवा के साथ ओलावृष्टि होने का अनुमान जताया गया है।
PunjabKesari
देश के शीर्ष मौसम विज्ञान प्राधिकरण एवं प्राकृतिक संसाधन मंत्रालय ने शनिवार और रविवार को अनहुई तथा हुबेई के कुछ क्षेत्रों में भूगर्भीय आपदाओं की चेतवानी दी।

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!