साफ सफाई के दौरान पत्नी की अलमारी से मिला 'सीक्रेट बॉक्स', पति के देखते ही उड़े होश

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 03 Jul, 2024 02:01 PM

secret box found in wife s wardrobe during cleaning husband

विश्वास किसी भी रिश्ते का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है, क्योंकि इसके बिना कई रिश्ते पूरी तरह से टूट जाते हैं। वहीं, बात जब धोखेबाजी की आए तो ऐसे में मजबूत से मजबूत रिश्ते भी बिखर जाते हैं...

इंटरनेशनल न्यूज: विश्वास किसी भी रिश्ते का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है, क्योंकि इसके बिना कई रिश्ते पूरी तरह से टूट जाते हैं। वहीं, बात जब धोखेबाजी की आए तो ऐसे में मजबूत से मजबूत रिश्ते भी बिखर जाते हैं। ऐसा ही एक मामला चर्चा में बना हुआ है। सोशल मीडिया पर एक शख्स ने अपनी धोखेबाज पत्नी की कहानी को शेयर की है। इस शख्स ने दावा किया है कि उसकी पत्नी द्वारा छुपाए गए एक बड़े रहस्य का पता चलने के बाद उसकी शादीशुदा जिंदगी पुरी तरह बर्बाद हो गई है।
PunjabKesari
दरअसल, रेडिट पर अपनी आपबीती शेयर करते हुए इस शख्स ने बताया कि उसकी शादी को लगभग एक दशक हो चुके हैं। एक दिन उसकी पत्नी ने कहा कि वह अपने ‘गर्ल्स गैंग’ के साथ बाहर घूमने जा रही है। ऐसे में जब वह घर से बाहर थी, तो उसने बीवी को खुश करने के लिए घर को अच्छी तरह से साफ करने का फैसला किया। उसे पता था कि उसकी पत्नी को साफ-सफाई वाले घर में वापस आना अच्छा लगेगा।
PunjabKesari
पत्नी की अलमारी में मिला बॉक्स
इसी दौरान उसने सफाई के लिए कमरे में मौजूद पत्नी के अलमारी खोल दिया। जैसे ही अलमारी को खोला, उसके अंदर उसे एक बॉक्स नजर आया। बॉक्स को देखने के बाद जिज्ञासा में शख्स ने उसे खोलने का निर्णय लिया, जैसे ही शख्स ने वो बॉक्स खोला, उसके पैरों तले से जमीन खिसक गई। शख्स को बॉक्स के अंदर मिली चीजों से धोखेबाज बीवी की सच्चाई का पता चल गई। वो गर्ल्स गैंग के साथ छुट्टियां मनाने के नाम पर अपने बॉयफ्रेंड के साथ घूमने जाती थी। बॉक्स में लव लेटर, तस्वीरें और एक बर्नर फोन देखकर वह दंग रह गया।

तस्वीरें मेरी पत्नी और इस लड़के की थीं...
उन्होंने कहा कि पत्र प्रेम नोट थे, लेकिन मेरे नहीं। वे 'ए' नाम के किसी व्यक्ति के थे। तस्वीरें मेरी पत्नी और इस लड़के की थीं, जो बहुत आरामदायक लग रहे थे। और फोन उसके और के बीच संदेशों से भरा था। मैंने यह जानने के लिए पर्याप्त पढ़ा कि यह कम से कम छह महीने से चल रहा था। शख्स ने कहा कि मेरा दिल उसे माफ कर देना चाहता है, लेकिन दिमाग कह रहा है कि मैं उस पर दोबारा भरोसा नहीं कर सकता। इस वजह से इस शख्स ने रेडिट पर लोगों से अपने रिश्ते को लेकर सुझाव मांगा है।


 

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!