New York में उड़ान भरने के बाद छोटा विमान दुर्घटनाग्रस्त, 5 लोगों की मौत

Edited By Pardeep,Updated: 02 Jul, 2024 05:43 AM

small plane crashes after takeoff in new york 5 people killed

अमेरिका में न्यूयॉर्क के ऊपरी हिस्से में रविवार दोपहर में एक छोटे विमान के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से पांच लोगों की मौत हो गई।

इंटरनेशनल डेस्कः अमेरिका में न्यूयॉर्क के ऊपरी हिस्से में रविवार दोपहर में एक छोटे विमान के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से पांच लोगों की मौत हो गई। 

अमेरिकी संघीय विमानन प्रशासन (एफएए) ने एक बयान में कहा कि स्थानीय समयानुसार दोपहर करीब दो बजे सिडनी के पास, न्यूयॉर्क शहर से लगभग 240 किमी उत्तर पश्चिम में एक इंजन वाला पाइपर पीए-46 विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया। बीएनओ न्यूज की एक रिपोर्ट के अनुसार पहले उत्तरदाताओं को जंगली इलाके में एक बड़े मलबे के क्षेत्र में घंटों की खोज के बाद भी जीवित बचे लोग नहीं मिले। 

एफएए ने कहा कि अटलांटा, जॉर्जिया में पंजीकृत विमान ने दोपहर 1:40 बजे वनोंटा न्यूयॉर्क में अल्बर्ट एस. नादेर क्षेत्रीय हवाई अड्डे से उड़ान भरी और चार्ल्सटन, वेस्ट वर्जीनिया की ओर प्रस्थान किया। विमान में सवार पांच लोगों की पहचान जारी नहीं की गई है। बयान में कहा गया है कि एफएए और राष्ट्रीय परिवहन सुरक्षा बोर्ड दोनों घटना की जांच करेंगे। राष्ट्रीय परिवहन सुरक्षा बोर्ड जांच का नेतृत्व करेगा और अधिक विवरण प्रदान करेगा। 

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!