Shocking: जेल में कैदी के साथ संबंध बनाती दिखी महिला पुलिस अफसर, वीडियो हुआ वायरल

Edited By Tanuja,Updated: 02 Jul, 2024 01:49 PM

uk police probe female prison guard having intimate with an inmate

जेल में एक महिला अधिकारी का  कैदी के साथ जेल में संबंध बनानेका वीडियो वायरल हो रहा है। यह घटना साउथ वेस्ट लंदन स्थित जेल...

इंटरनेशनल डेस्कः जेल में एक महिला अधिकारी का कैदी के साथ जेल में संबंध बनाने कावीडियो वायरल हो रहा है।यह घटना ब्रिटेन के साउथ वेस्ट लंदन स्थित जेल एचएमपी वांड्सवर्थ से सामने आई है। 30 वर्षीय महिला अधिकारी का नाम लिंडा डि सॉसा एब्रू है जो कि पश्चिमी लंदन फुलहम की रहने वाली है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पब्लिक ऑफिस में इस तरह का कृत्य अंजाम देने के लिए उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। अब महिला अधिकारी को कानूनी कार्रवाई का सामना करना पड़ेगा। वह अक्सब्रिज मजिस्ट्रेट की कोर्ट में पेश होगी, जहां मामले की सुनवाई होनी है।

 

 

PunjabKesari

इस बीच मेट्रोपॉलिटन पुलिस ने शुक्रवार को यह  वीडियो सामने आने के बाद जांच शुरू की। आरोप है कि इस वीडियो को जेल के अंदर शूट किया गया है। दावा है कि वीडियो में महिला पहले फुल यूनिफॉर्म में नजर आ रही है। इसके बाद वह आपत्तिजनक हालात में दिखाई दे रही है। स्कॉटलैंड यार्ड के एक प्रवक्ता ने जांच की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि स्टाफ द्वारा भ्रष्टाचार बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। उन्होंने कहा कि वीडियो में दिख रही जेल अधिकारी के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट की गई है। हालांकि उन्होंने मामले से जुड़ी अन्य जानकारियां देने से मना कर दिया है।

PunjabKesari

एचएमपी वांड्सवर्थ विक्टोरियन काल का जेल है, जिसका निर्माण 1851 में किया गया था। फिलहाल इस जेल की हालत बेहद खराब है। जेल में कैदियों की संख्या काफी ज्यादा है और यह खस्ताहाल हो चुकी है  हाल ही में इस जेल का निरीक्षण हुआ था, जिसमें चौंकाने वाली चीजें सामने आई थीं। इसके मुताबिक यहां पर अक्सर हिंसात्मक घटनाएं होती हैं। इसके अलावा स्टाफ भी बेहद कम है।

PunjabKesari

इस जेल को कम कैदियों के लिए बनाया गया था, जबकि फिलहाल यहां क्षमता से 163 फीसदी अधिक 1500 से ज्यादा कैदी बंद हैं। जेल की हालत को देखते हुए यहां पर सुधार कार्यक्रम की मांग की गई है। मई में चीफ इंस्पेक्टर ऑफ प्रिजन्स चार्ली टेलर ने नोटिस जारी की। इसमें उन्होंने जेल में मूलभूत सुविधाएं बढ़ाने की मांग की थी। इसके बाद प्रिजन गवर्नर केटी प्राइस ने इस्तीफा दे दिया था।

Related Story

    Afghanistan

    134/10

    20.0

    India

    181/8

    20.0

    India win by 47 runs

    RR 6.70
    img title
    img title

    Be on the top of everything happening around the world.

    Try Premium Service.

    Subscribe Now!