सरयू नहर में नहाने गए 2 सगी बहनों सहित 4 बच्चे डूबे, 3 की मृत्यु, एक लापता, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

Edited By Utsav Singh,Updated: 01 May, 2024 09:45 PM

2 real sisters drowned when they went to take bath in saryu canal

कोतवाली नानपारा क्षेत्र में बुधवार दोपहर सरयू नहर में नहाने उतरे एक ही परिवार के 4 बच्चे डूब गये, जिससे 3 बच्चों की मृत्यु हो गई।

नेशनल डेस्क : कोतवाली नानपारा क्षेत्र में बुधवार दोपहर सरयू नहर में नहाने उतरे एक ही परिवार के 4 बच्चे डूब गये, जिससे 3 बच्चों की मृत्यु हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। नहर के तेज बहाव में बह गयी एक बच्ची अभी लापता है। सभी बच्चों की उम्र 10 से 14 वर्ष है। नानपारा कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक राकेश कुमार सिंह ने बताया कि बुधवार दोपहर करीब 12 बजे ग्राम सभा गिरधरपुर के सामने नहर में गांव के ही आंचल (12), चोइनी (10), राहुल (13) व माही (14) नहर में नहाने उतरे थे। नहाते समय सभी बच्चे नहर के तेज बहाव में डूब गए।

PunjabKesari

मौके पर ग्रामवासियों व गोताखोरों के सहयोग से आंचल और चोईनी का शव नहर से निकाला गया। सिंह ने बताया कि गोताखोरों की मदद से बाहर निकाले गए राहुल की सांसें चल रही थीं लेकिन इलाज के लिए अस्पताल ले जाते समय उसकी भी मृत्यु हो गई। उन्होंने बताया कि अन्य बच्ची माही अभी लापता है। नहर में गोताखोरों द्वारा तलाश की कोशिशें जारी हैं। मौके पर पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी मौजूद हैं। ग्रामीणों ने बताया कि चोइनी और माही सगी बहनें हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!