बहराइच में बड़ा हादसा : नहर में नहाते समय 4 बच्चे डूबे, 3 के शव बरामद

Edited By Parveen Kumar,Updated: 01 May, 2024 07:19 PM

4 children drowned while bathing in the canal

उत्तर प्रदेश के बहराइच जि़ले के नानपारा कोतवाली क्षेत्र में स्थित नहर में बुधवार को स्नान के दौरान तीन लोगों की डूबने से मौत हो गयी जबकि एक अन्य की तलाश की जा रही है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि कोतवाली नानपारा अंतर्गत गिरधरपुर गांव के निकट नहर स्थित...

नेशनल डेस्क : उत्तर प्रदेश के बहराइच जि़ले के नानपारा कोतवाली क्षेत्र में स्थित नहर में बुधवार को स्नान के दौरान तीन लोगों की डूबने से मौत हो गयी जबकि एक अन्य की तलाश की जा रही है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि कोतवाली नानपारा अंतर्गत गिरधरपुर गांव के निकट नहर स्थित है। नहर में इस समय पानी भरा हुआ है। बुधवार की दोपहर को गर्मी अधिक होने पर गांव निवासी आंचल (12) पुत्री शोभाराम, चोइनी (10) श्रवण, राहुल (13) पुत्र सागर और माही (14) पुत्र सदबरन स्नान करने के गए। सभी स्नान कर रहे थे।

स्नान करने के दौरान पैर फिसलने से सभी बच्चे पानी में डूब गए। कुछ देर बाद परिवार के लोगों ने खोजबीन शुरू की तो नहर के निकट कपड़े और चप्पल मिले। जिस पर सभी ने नहर में खोजबीन शुरू की। ग्रामीणों की मदद से नहर से आंचल, चोईनी और राहुल का शव बरामद कर लिया गया जबकि माही का कुछ पता नहीं चल सका है। उसकी खोजबीन की जा रही है। हादसे की जानकारी होने पर एसडीएम अश्विनी पांडेय, सीओ राहुल पांडेय और कोतवाल आरके सिंह, तहसीलदार गांव पहुंचे। सभी ने जांच कर बयान दर्ज किया। कोतवाल ने बताया कि तीन बालकों की डूबकर मौत हुई है। किशोरी की तलाश की जा रही है।

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!