तेज रफ्तार ट्रक ने राह चलते शख्स को मारी टक्‍कर... धड़ से 1 KM दूर जाकर ग‍िरा स‍िर

Edited By Mahima,Updated: 21 Jun, 2024 04:58 PM

a high speed truck hit a man walking on the road

गोवा के पोंडा में एक दर्दनाक हादसा हुआ, जहां एक ट्रक की टक्कर से पैदल चलते व्यक्ति की मौत हो गई। हादसे में व्यक्ति का सिर इतनी जोरदार टक्कर के बाद 1 किलोमीटर दूर जाकर गिरा। पुलिस के अनुसार, ट्रक ड्राइवर को इस घटना की जानकारी नहीं थी, और उन्होंने...

नेशनल डेस्क: गोवा के पोंडा में एक दर्दनाक हादसा हुआ, जहां एक ट्रक की टक्कर से पैदल चलते व्यक्ति की मौत हो गई। हादसे में व्यक्ति का सिर इतनी जोरदार टक्कर के बाद 1 किलोमीटर दूर जाकर गिरा। पुलिस के अनुसार, ट्रक ड्राइवर को इस घटना की जानकारी नहीं थी, और उन्होंने आशंका जताई कि सिर ट्रक के पहिए में फंसकर दूर तक चला गया है।

सड़क पार करते समय हुआ हादसा
हादसे में जान गंवाने वाले 57 वर्षीय आनंद धर्मा नाइक पोंडा के निवासी थे। वह सड़क पार कर रहे थे, जब एक ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी। स्थानीय लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी, और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू की। प्रारंभिक जांच में यह मामला हिट एंड रन का लगा।

CCTV फुटेज से ट्रक का पता चला
पुलिस ने बताया कि CCTV फुटेज की मदद से ट्रक का पता लगाने में सफलता मिली। फुटेज में ट्रक एक रबड़ फैक्ट्री में जाता दिखाई दिया, जहां ट्रक में रबड़ लदी थी, जिसे पोंडा के टायर फैक्ट्री में पहुंचाना था। व्यक्ति का सिर MRF फैक्ट्री के पास मिला। पुलिस के अनुसार, ड्राइवर को हादसे की कोई जानकारी नहीं थी।

ट्रक ड्राइवर गिरफ्तार
पोंडा पुलिस ने 66 वर्षीय ट्रक ड्राइवर धन्ना नाथ जोगी को गिरफ्तार कर लिया है। वह राजस्थान के उदयपुर से हैं। पुलिस ने ट्रक को भी जब्त कर लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले में IPC धारा 279 और 304-A के तहत केस दर्ज किया गया है। पोंडा PI तुषार लोटलीकर के निर्देशन में PSI योगेश गावणकर इस केस की जांच करेंगे।

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!