Edited By Yaspal,Updated: 09 Jul, 2024 06:17 AM
पार्किंसन रोग से पीड़ित 84-वर्षीय महिला को रविवार को एलायंस एयर की उड़ान से जयपुर से दिल्ली हवाई अड्डे पर पहुंचने के बाद व्हीलचेयर के लिए तीन घंटे से अधिक समय तक इंतजार करना पड़ा
नेशनल डेस्कः पार्किंसन रोग से पीड़ित 84-वर्षीय महिला को रविवार को एलायंस एयर की उड़ान से जयपुर से दिल्ली हवाई अड्डे पर पहुंचने के बाद व्हीलचेयर के लिए तीन घंटे से अधिक समय तक इंतजार करना पड़ा। विमानन कंपनी ने कहा कि इस घटना की जांच की जा रही है।
सरकारी स्वामित्व वाली एयरलाइन ने यह भी कहा कि वह अपने बेटे के साथ यात्रा कर रही बुजुर्ग महिला के परिवार के सदस्यों के संपर्क में है और उसने इस घटना के लिए उससे पहले ही "माफी" मांग ली है। इसके अलावा एलायंस एयर इस मामले को एआई-एसएटीएस के साथ भी उठा रहा है, जो नई दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर एयर इंडिया के लिए ‘ग्राउंड हैंडलिंग' सेवा प्रदाता भी है।
एलायंस एयर के ग्राहक सेवा सहायक महाप्रबंधक मनोहर टुफ्ची ने कहा, "कुछ गड़बड़ हुई है... हम घटना को कई पहलुओं से देख रहे हैं। इसके अलावा हम ग्राउंड हैंडलिंग एजेंसी एआई-एसएटीएस के साथ भी मामला उठा रहे हैं, जिसे यात्री को व्हीलचेयर उपलब्ध कराना था।" टुफ्ची ने कहा कि उन्होंने बुजुर्ग महिला के बेटे से फोन पर बात की है और घटना के लिए पहले ही "माफी" मांग ली है तथा वह "उनके संपर्क में हैं।"