अनंत की शादी: ईशा अंबानी ने पहना खानदानी हार, हीरे और रत्नों से सजी चोटी देख कायल हुए फैशन प्रेमी

Edited By rajesh kumar,Updated: 10 Jul, 2024 02:39 PM

anant s wedding isha ambani wore a family heirloom necklace

ईशा अंबानी इस हफ़्ते की शुरुआत में अपने भाई अनंत अंबानी की शादी से पहले की रस्मों के दौरान एक कार्यक्रम में लहंगा चोली में शाही अंदाज़ में नज़र आईं। हालांकि, ईशा के शानदार हेयरस्टाइल ने फैशन प्रेमियों को काफ़ी प्रभावित किया है।

नेशनल डेस्क: ईशा अंबानी इस हफ़्ते की शुरुआत में अपने भाई अनंत अंबानी की शादी से पहले की रस्मों के दौरान एक कार्यक्रम में लहंगा चोली में शाही अंदाज़ में नज़र आईं। हालांकि, ईशा के शानदार हेयरस्टाइल ने फैशन प्रेमियों को काफ़ी प्रभावित किया है। सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट अनाइता श्रॉफ अदजानिया ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में ईशा की तस्वीरें शेयर की हैं।
PunjabKesari
कमरबंद और सोने की चूड़ियों के साथ अपने लुक को पूरा किया
ईशा ने अनुराधा वकील का जो परिधान पहना था, उसमें गोल्डन ब्लाउज, टील ब्लू लहंगा और दुपट्टा शामिल था। उनके पहनावे के हर पहलू में जटिल सोने की कढ़ाई थी, साथ ही उन्होंने शानदार झुमकों, पन्ना नेकपीस, कमरबंद और सोने की चूड़ियों के साथ अपने लुक को पूरा किया।
 

यह उनका पारंपरिक हेयरस्टाइल था, हालांकि यह उनके लुक का मुख्य आकर्षण था क्योंकि उन्होंने इसमें एक सुंदर दक्षिण भारतीय स्पर्श जोड़ा था। ईशा के बाल दक्षिण भारत में आम तौर पर प्रचलित स्टाइल में लट में बंधे हुए थे - एक एक्सटेंशन के साथ, जिसे तमिल में 'सवुरी' भी कहा जाता है। बन को मोगरा के फूलों से सजाया गया था जबकि जड़ाई या चोटी को हीरे और रत्नों से सजी सोने की एक्सेसरी से सजाया गया था।
PunjabKesari
बिल्कुल शाही था ईशा का हेयरस्टाइल
उनकी सुनहरी जड़ाई में तीन छोटे-छोटे बाउबल्स के साथ कुंजलम भी था, जो दक्षिण भारत में बालों के लिए एक पारंपरिक एक्सेसरी है। एक शब्द में कहें तो ईशा का हेयरस्टाइल बिल्कुल शाही था।अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले की रस्में 29 जून को अंबानी के मुंबई स्थित आवास एंटीलिया में पूजा समारोह के साथ शुरू हुईं। उनका 'मामेरु' समारोह - एक ऐसा कार्यक्रम जो दूल्हे के मातृ परिवार द्वारा जोड़े को दिए गए आशीर्वाद और शुभकामनाओं का प्रतीक है - 3 जुलाई को आयोजित किया गया था।
PunjabKesari
इसके बाद 5 जुलाई को संगीत और तीन दिन बाद हल्दी हुई, जिसमें सलमान खान, अनन्या पांडे और सारा अली खान जैसी मशहूर हस्तियां शामिल हुईं। राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की शादी 12 जुलाई को मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में होगी। तीन दिनों तक चलने वाली उनकी शादी में तीन कार्यक्रम होंगे - 13 जुलाई को 'शुभ विवाह' और उसके बाद 'शुभ आशीर्वाद' और 14 जुलाई को 'मंगल उत्सव' या शादी का रिसेप्शन।

 

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!