VIDEO: ब्रिटेन की सड़कों पर चलने लगे भारत के देसी ऑटो रिक्शा, भारतीय बोले- 'अब हम अंग्रेजों पर करेंगे कब्जा !'

Edited By Tanuja,Updated: 11 Jul, 2024 03:34 PM

auto rickshaw india in england spotted at manchester

भारत में सस्ते पब्लिक ट्रांसपोर्ट ऑटो रिक्शा देश के शहरों में आम देखने मिलता है। इनमें विक्रम या अतुल कंपनी के ऑटो रिक्शा सड़कों पर ज्यादा  होंगे जो...

लंदनः भारत में सस्ते पब्लिक ट्रांसपोर्ट ऑटो रिक्शा देश के शहरों में आम देखने मिलता है। इनमें विक्रम या अतुल कंपनी के ऑटो रिक्शा सड़कों पर ज्यादा  होंगे जो बड़े ही किफायती कीमत में लोगों को एक जगह से दूसरी जगह तक छोड़ देते हैं। पर हाल ही में ये ऑटो रिक्शा  अंग्रेजों की धरती ब्रिटेन में  देखने को मिला। इसे देखकर वहां मौजूद प्रवासी भारतीय तो हैरान हुए ही साथ ही सोशल मीडिया पर भी भारतीय काफी हैरान हुए और कहने लगे कि अब भारत की बारी है अंग्रेजों पर कब्जा करने की!

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vai (@vaish.vin)

इंस्टाग्राम अकाउंट @vaish.vin पर हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया गया है जिसमें इंग्लैड के मैनचेस्टर शहर का एक मजेदार दृश्य देखने को मिल रहा है। इस वीडियो में रोड पर एक अतुल कंपनी का ऑटो रिक्शा ट्रैफिक में खड़ा है. ये ऑटो रिक्शा भारत में चलता है और अतुल भारतीय कंपनी है। हैरानी की बात ये है कि आखिर किसी ने इसे इंग्लैंड में मंगवाया होगा और उसके बाद वहां पर यूके का नंबर लेकर उसे टैक्सी के तौर पर चला रहा है।

  
वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि लाखों-करोड़ों रुपए की गाड़ियों के बीच अतुल ऑटो रिक्शा खड़ा नजर आ रहा है। जिन लोगों ने इस वीडियो को बनाया है, वो भारतीय हैं. उनमें से एक महिला आगे बढ़कर उसे ऑटो रिक्शा के अंदर झांकती है. अंदर मौजूद ड्राइवर उसे देखता है और फिर कुछ इशारा करता हुआ वहां से चला जाता है। वो साथ में हाथ से बजने वाला हॉर्न भी बजाता है। ये देखकर वीडियो बनाने वाले लोग हंसने लगते हैं। 
 PunjabKesari
 
इस वीडियो को 29 लाख व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक ने कहा कि जो लोग दूसरों पर कब्जा करते थे, अब वहां पर भारतीय कब्जा करेंगे।एक ने कहा कि लंदन के बाद अब मैनचेस्टर में भी यही नजारा देखने को मिल रहा है। एक ने मजाक में पूछा कि क्या वो अपनी एक्टिवा स्कूटी वहां ला सकता है ?

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!