भाजपा लोगों की पार्टी, लेकिन कांग्रेस, बीआरएस पर परिवार का शासन...तेलंगाना में बोले शाह

Edited By Pardeep,Updated: 20 Nov, 2023 11:39 PM

bjp is people s party but congress and brs are ruled by family shah

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सोमवार को कहा कि कांग्रेस,भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) और एमआईएम के परिवार-वर्चस्व वाले शासन के विपरीत भाजपा लोगों का प्रतिनिधित्व करने वाली एकमात्र पार्टी है। शाह ने बताया कि राज्य में वर्तमान में सत्ता में बीआरएस है...

कोरुटल/जांगोअन (तेलंगाना) : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सोमवार को कहा कि कांग्रेस,भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) और एमआईएम के परिवार-वर्चस्व वाले शासन के विपरीत भाजपा लोगों का प्रतिनिधित्व करने वाली एकमात्र पार्टी है। शाह ने बताया कि राज्य में वर्तमान में सत्ता में बीआरएस है जो एमआईएम प्रमुख ओवैसी के प्रभाव में है। 
PunjabKesari
उन्होंने इन राजनीतिक संस्थाओं को 2जी, 3जी और 4जी पाटिर्यों के रूप में चित्रित किया, जिसमें कहा गया कि बीआरएस केसीआर और केटीआर के साथ दो पीढि़यों का प्रतिनिधित्व करता है, एमआईएम दादा, पिता और पुत्र के साथ तीन पीढ़ियों तक फैला हुआ है, और कांग्रेस जवाहरलाल नेहरू से राहुल गांधी तक चार पीढि़यों तक फैली हुई है। 
PunjabKesari
शाह ने तर्क दिया कि ये पार्टियां आम आदमी के मुकाबले अपने परिवारों को प्राथमिकता देती हैं। कोरुटला और जनगांव में आयोजित सकल जनुला विजय संकल्प सभा की बैठकों को संबोधित करते हुए अमित शाह ने तत्कालीन गृह मंत्री सरदार वल्लभभाई पटेल को श्रेय देते हुए, निज़ाम के शासन से तेलंगाना की मुक्ति के ऐतिहासिक महत्व पर प्रकाश डाला। 
PunjabKesari
उन्होंने आधिकारिक तौर पर मुक्ति दिवस नहीं मनाने, हर साल 17 सितंबर को कार्यक्रम आयोजित करने और बैरनपल्ली में एक शहीद स्मारक का निर्माण करने का वादा करने के लिए बीआरएस अध्यक्ष और मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव की आलोचना की। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!