केआरके ने बसपा प्रमुख मायावती पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, दर्ज हुआ केस

Edited By Parminder Kaur,Updated: 13 Jun, 2024 04:26 PM

case against krk in deoband comment on mayawati trapped

फेमस क्रिटिक और एक्टर केआरके यानि कमाल आर खान अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। इस पर केआरके ने बसपा प्रमुख मायावती पर 'आपत्तिजनक' टिप्पणी की, जिसके कारण उनके खिलाफ सहारनपुर में मामला दर्ज किया गया है। इंद्रपुर गांव में रहने वाले...

नेशनल डेस्क. फेमस क्रिटिक और एक्टर केआरके यानि कमाल आर खान अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। इस पर केआरके ने बसपा प्रमुख मायावती पर 'आपत्तिजनक' टिप्पणी की, जिसके कारण उनके खिलाफ सहारनपुर में मामला दर्ज किया गया है। इंद्रपुर गांव में रहने वाले बसपा नेता सुशील कुमार ने एक्टर के खिलाफ पुलिस में केस दर्ज कराया है। सहारनपुर से बसपा कैंडिडेट और केआरके के भाई माजिद अली को मायावती ने निष्कासित कर दिया है।

PunjabKesari
पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) सागर जैन ने बताया कि कमाल आर खान उर्फ केआरके के खिलाफ बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की जिला इकाई के अध्यक्ष सुशील कुमार ने देवबंद थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। अभिनेता जिले के फुलास अकबरपुर क्षेत्र से ताल्लुक रखते हैं। पुलिस के मुताबिक, केआरके ने एक्स पर पोस्ट साझा कर बसपा प्रमुख मायावती पर टिप्पणी की थी।


एक्टर के भाई माजिद अली ने कहा है कि उनका केआरके से पिछले 15 वर्ष से कोई लेना देना नहीं है। माजिद अली ने बसपा के टिकट पर सहारनपुर से लोकसभा चुनाव लड़ा था, लेकिन वे असफल रहे।

PunjabKesari

क्या है पूरा मामला

दरअसल, यह पूरा मामला मायावती की तरफ से चुनाव में खराब रिजल्ट के बाद मुस्लिमों को लेकर दिए गए बयान से शुरू हुआ। केआरके ने एक के बाद एक कई ट्वीट में मायावती पर आपत्तिजनक टिप्पणी की। उन्होंने मुसलमानों और बहुजनों को बपौती नहीं समझने और भ्रष्ट नेता होने को लेकर कई बयान जारी किए, जिससे बहुजन समाज की भावनाएं आहत हुई हैं और समाज स्वयं को अपमानित महसूस कर रहा है।

PunjabKesari
पुलिस ने फुलास अकबरपुर गांव निवासी राशिद कमाल खान के खिलाफ अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति नृशंसता निवारण अधिनियम के अंतर्गत रिपोर्ट दर्ज की है। देवबंद सीओ अशोक सिसौदिया मामले की जांच करेंगे।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!