भाजपा नेता को 'कॉल गर्ल द्वारा पीटे जाने' की खबर कांग्रेस ने की ट्वीट, प्राथमिकी दर्ज

Edited By Parveen Kumar,Updated: 12 Mar, 2023 12:23 AM

congress tweets news of bjp leader being  beaten up by call girl

मध्य प्रदेश पुलिस ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक नेता को कथित तौर पर 'कॉल गर्ल' द्वारा पीटे जाने की खबर साझा करने के लिए प्रदेश कांग्रेस के ट्विटर अकाउंट संभालने वाले के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

नेशनल डेस्क : मध्य प्रदेश पुलिस ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक नेता को कथित तौर पर 'कॉल गर्ल' द्वारा पीटे जाने की खबर साझा करने के लिए प्रदेश कांग्रेस के ट्विटर अकाउंट संभालने वाले के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। प्रदेश कांग्रेस ने एक हिंदी अखबार की खबर साझा की थी, जिसमें दावा किया गया था कि ‘अय्याशी के बाद पैसे नहीं देने पर कॉल गर्ल ने भाजपा नेता को सैंडल से पीटा'।

भोपाल पुलिस की अपराध शाखा के एक अधिकारी ने कहा, ‘‘हमने भाजपा नेता राजेंद्र गुप्ता की शिकायत पर शुक्रवार रात भारतीय दंड संहिता की धारा 505 (2) के तहत एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है।'' अधिकारी ने बताया कि भाजपा की भोपाल जिला इकाई के मीडिया प्रभारी गुप्ता ने शिकायत में कहा कि तथ्यों की पुष्टि किए बिना ट्वीट किया गया।

मध्यप्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ ने ट्वीट किया, ‘‘एक प्रतिष्ठित अखबार की खबर पोस्ट करने पर भारतीय जनता पार्टी ने मध्यप्रदेश कांग्रेस सोशल मीडिया विभाग के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है।'' उन्होंने कहा, ‘‘समाज के सभी वर्गों के बीच विश्वास खो चुकी भारतीय जनता पार्टी की सरकार अब अभिव्यक्ति के हर माध्यम को कुचल देना चाहती है। मैं स्पष्ट करना चाहता हूं कि सत्ता के दुरुपयोग के खिलाफ कांग्रेस पार्टी लड़ती रहेगी।''

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!