इंस्टाग्राम पर दोस्ती, फिर जयपुर के होटल में रेप, शादी का वादा कर भागा गया फ्रेंड

Edited By Parveen Kumar,Updated: 24 Apr, 2024 09:30 PM

friendship on instagram then rape in jaipur hotel

राजस्थान की राजधानी जयपुर से एक रेप का मामला सामने आया है, जहां पीड़िता ने सिंधी कैंप थाने में 2 बार रेप का शिकार होने की शिकायत दर्ज करवाई है। पीड़िता ने एफआईआर में बताया कि रितीक गुप्ता नाम के लड़के ने उसे प्यार के जाल में फंसाकर दो बार रेप किया...

नेशनल डेस्क : राजस्थान की राजधानी जयपुर से एक रेप का मामला सामने आया है, जहां पीड़िता ने सिंधी कैंप थाने में 2 बार रेप का शिकार होने की शिकायत दर्ज करवाई है। पीड़िता ने एफआईआर में बताया कि रितीक गुप्ता नाम के लड़के ने उसे प्यार के जाल में फंसाकर दो बार रेप किया है। पीड़िता ने कहा कि करीब 5 महीने पहले इंस्टाग्राम पर उसकी दोस्ती रितीक के साथ हुई थी, जिसके बाद फोन पर बातचीत करते-करते रितिक ने उसे अपने प्रेम जाल में फंसा लिया और रेप करके छोड़ दिया।

दो बार झूठ बोलकर किया रेप

इसके बाद रितिक 10 जनवरी को इंदौर से जयपुर आया और उसने पीड़िता को ममता होटल में मिलने के लिए बुलाया। यहां उसने शादी का झांसा देकर पीड़िता का रेप किया और फिर वहां से चला गया। इसके बाद 26 फरवरी को वो फिर जयपुर आया और उसने जालूपुरा के होटल सिद्धि विनायक में पीड़िता को मिलने बुलाया। शादी की चाह मन में लिए पीड़िता आरोपी से मिलने पहुंची, जहां उसका दूसरी बार रेप किया गया। लेकिन दूसरी बार भी रितिक अपने घर वालों से शादी की बात करने का वादा करके इंदौर वापस चला गया।

इसके बाद उसने अपना नंबर बंद कर लिया। पीड़िता ने कई बार उसे फोन मिलाया पर कनेक्ट नहीं हुआ। तब जाकर पीड़िता को धोखे का अहसास हुआ, जिसके बाद उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराकर आरोपी रितिक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने बताया कि आरोपी ऋतिक गुप्ता मध्य प्रदेश के इंदौर जिले का रहने वाला है। इस प्रकरण में एफआईआर दर्ज कर एसीपी वैशाली नगर आलोक कुमार गौतम को जांच सौंपी गई है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!