TMC सांसद महुआ मोइत्रा का आरोप, कहा- केंद्रीय मंत्री शांतनु ठाकुर ने जारी किया बीफ के लिए ट्रांसपोर्ट का पास

Edited By Radhika,Updated: 09 Jul, 2024 01:33 PM

mahua moitra said shantanu thakur issued transport pass for beef

TMC सांसद महुआ मोइत्रा ने केंद्रीय मंत्री शांतनु ठाकुर पर भारत-बांग्लादेश सीमा पर ‘‘तस्करों को पास जारी करने'' का आरोप लगाया है। बहरहाल, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता ने इस आरोप को खारिज किया है।

नेशनल डेस्क: TMC सांसद महुआ मोइत्रा ने केंद्रीय मंत्री शांतनु ठाकुर पर भारत-बांग्लादेश सीमा पर ‘‘तस्करों को पास जारी करने'' का आरोप लगाया है। बहरहाल, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता ने इस आरोप को खारिज किया है। मोइत्रा ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स' पर कथित तौर पर ठाकुर द्वारा हस्ताक्षरित एक पत्र की तस्वीर साझा की और आरोप लगाया कि केंद्रीय मंत्री ने ‘‘तस्करों'' के लिए ‘‘तीन किलोग्राम गोमांस'' ले जाना सुगम बनाया था।

PunjabKesari

TMC नेता ने सोमवार को ‘एक्स' पर पोस्ट किया, ‘‘केंद्रीय मंत्री ने भारत-बांग्लादेश सीमा पर तस्करों के लिए ‘पास' जारी करने के वास्ते बीएसएफ के आधिकारिक लेटरहेड पर फॉर्म छपवाए हैं। इस प्रकरण में तीन किलोग्राम के गोमांस की अनुमति दी गयी।'' बनगांव लोकसभा सीट पर मतुआ समुदाय के प्रतिष्ठित नेता ठाकुर ने कहा, ‘‘यह आरोप निराधार है। ऐसा लगता है कि महुआ मोइत्रा ने बेबुनियाद आरोप लगाने की आदत बना ली है।''

<

>

ठाकुर ने ‘पीटीआई-भाषा' से कहा, ‘‘कोई सिर्फ तीन किलोग्राम गोमांस की तस्करी ही क्यों करेगा? क्या यह बेतुका नहीं है? वह जानती हैं कि स्थानीय लोगों की सुविधा के लिए सीमावर्ती इलाकों में ऐसे पास जारी किए जाते हैं। उन्होंने जानबूझकर यह तथ्य छिपाया है।'' मोइत्रा ने सोमवार को तृणमूल कांग्रेस के आईटी प्रकोष्ठ के महासचिव नीलांजन दास की एक पोस्ट भी साझा की थी। दास ने एक वीडियो अपलोड किया था जिसमें जियारुल गाजी नामक व्यक्ति का जिक्र है जिसके नाम पर कथित पास जारी किया गया। 

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!