दंतेवाडा के NDMC प्लांट में धंसी खदान, 6 मजदूर के दबे होने की आशंका

Edited By Yaspal,Updated: 27 Feb, 2024 05:16 PM

mine sunken in ndmc plant of dantewada 6 workers feared buried

छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले में NMDC के एसपी-3 स्क्रीनिंग प्लांट में चट्टान धंस गई। हादसे में पोकलेन मशीन और 4 से ज्यादा मजदूर मलबे के नीचे दब गए हैं। इनमें 2 मजदूरों के शव बरामद कर लिए गए हैं। फिलहाल पुलिस, प्रशासन और NMDC के कर्मचारी रेस्क्यू...

नेशनल डेस्कः छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले में NMDC के एसपी-3 स्क्रीनिंग प्लांट में चट्टान धंस गई। हादसे में पोकलेन मशीन और 4 से ज्यादा मजदूर मलबे के नीचे दब गए हैं। इनमें 2 मजदूरों के शव बरामद कर लिए गए हैं। फिलहाल पुलिस, प्रशासन और NMDC के कर्मचारी रेस्क्यू ऑपरेशन चला रहे हैं।

पहाड़ खुदाई का काम L&T कंपनी द्वारा करवाया जा रहा था तभी अचानक से यह हादसा हो गया। हादसे के बाद से ही इलाके में हड़कंप मच गया है, बाकी मजदूरों में भी दहशत फैल गई है। फिलहाल, मौके पर सीनियर अधिकारी और एसडीआरएफ की टीमें मौजूद हैं और घटनास्थल पर राहत कार्य शुरू कर दिया है।

पूरा मामला किरंदुल थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। घटना की पुष्टि एसपी गौरव राय ने की है। वहीं, दबे हुए मजदूरों को बाहर निकालने के लिए बड़ी-बड़ी मशीनें लगाई गई हैं। गिरे हुए मलबे को हटा कर उन्हें बाहर निकालने की कोशिश की जा रही है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!