हसीना का हाथ पकड़ सड़क पर दौड़ते दिखे बिग बॉस विनर, वायरल हुआ मुनव्वर फारुकी का वीडियो

Edited By Parminder Kaur,Updated: 12 Feb, 2024 12:48 PM

munawar faruqui running with a mystery girl video viral

मुनव्वर फारुकी बिग बॉस 17 के विनर बनने के बाद से लगातार चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में बिग बॉस की ग्रैंड रियूनियन पार्टी रखी गई, जिसमें शो के सभी कंटेस्टेंट्स ने शिरक्त की थी। अब कॉमेडियन का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह एक हसीना का हाथ पकड़े...

नेशनल डेस्क. मुनव्वर फारुकी बिग बॉस 17 के विनर बनने के बाद से लगातार चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में बिग बॉस की ग्रैंड रियूनियन पार्टी रखी गई, जिसमें शो के सभी कंटेस्टेंट्स ने शिरक्त की थी। अब कॉमेडियन का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह एक हसीना का हाथ पकड़े नजर आ रहे हैं। हालांकि, ये वीडियो बिग बॉस पार्टी का नहीं है।

PunjabKesari
वीडियो में मुनव्वर फारुकी एक लड़की का हाथ पकड़े सड़क पर भागते हुए दिखाई दे रहे हैं। जैसे ही कैमरे की नजर उन पर पड़ी कॉमेडियन के चेहरे का रंग थोड़ा बदल गया। मुनव्वर बिना रुके तेज कदमों से अपनी दोस्त का हाथ पकड़े कार की ओर भागे और बैठकर रवाना हो गए। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

बता दें बिग बॉस 17 में मुनव्वर फारुकी ने आयशा खान की वजह से खूब सुर्खियां बटोरी थी। कॉमेडियन को लेकर आयशा ने खुलासा किया कि वो एक वक्त पर कई लड़कियों को डेट करते हैं और इस चीज से वो खुद गुजर चुकी है। इस खुलासे ने पब्लिक में उनकी इमेज को काफी डैमेज किया। लेकिन फैंस ने उन्हें बिग बॉस का विनर बना दिया। 

PunjabKesari

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!