PM मोदी की तीसरी बार सरकार बनते ही बौखलाए पाकिस्तान में बैठे आतंकी, महमूद गजनवी जैसे हमले की दी धमकी

Edited By Tanuja,Updated: 10 Jun, 2024 02:18 PM

pak terrorists threatened to attack in india like mahmud ghaznavi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में लगातार तीसरी बार सरकार बनते ही पाकिस्तान के साथ ही उसके सहयोगी आतंकवादी संगठन भी बुरी तरह बौखला...

इस्लामाबादः  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में लगातार तीसरी बार सरकार बनते ही पाकिस्तान के साथ ही उसके सहयोगी आतंकवादी संगठन भी बुरी तरह बौखला गए हैं  मोदी सरकार के शपथ ग्रहण के दिन पाकिस्तान के सहयोगी आतंकवादी संगठन इस्लामिक स्टेट खोरासन प्रोविंस नेअपने मुख पत्र वॉइस ऑफ खुरासन के 36वें अंक  के प्रथम पेज पर पोस्टर बनाकर लिखा  कि  "इंडियन किंग महमूद गजनबी का फिर से सामना करने के लिए तैयार रहें"।

PunjabKesari

लगातार तीसरी बार भारत की कमान संभालने वाली मोदी सरकार को  पाकिस्तान के इस आतंकवादी संगठन ने इसके जरिए  खुले तौर पर धमकी दी है कि अब उनके ऊपर महमूद गजनवी की तरह आक्रमण किए जाएंगे। बता दें कि महमूद गजनवी ने भारत पर लगातार आक्रमण किए थे. यानी एक तरह से आतंकवादी संगठन ने यह स्पष्ट किया है कि अब वह लगातार आतंकवादी घटनाएं करते रहेंगे। अपने इस मुख पत्र में जिसे इस आतंकवादी संगठन ने मोदी सरकार के शपथ ग्रहण वाले दिन जारी किया है में साफ तौर पर भाजपा और उसके नेतृत्व को अपना निशाना बनाया है।

PunjabKesari

मुख पत्र के पेज पर कहा गया है कि कुछ समय पहले भाजपा की प्रमुख सदस्य और प्रवक्ता नूपुर शर्मा ने भी अपनी जीभ बढ़ाकर पैगंबर का अपमान किया था लेकिन पार्टी के वरिष्ठ या निचले स्तर के राजनेताओं ने उसे कुछ नहीं कहा अपने इस लेख में आतंकवादी संगठन ने एक वर्ग विशेष को भाजपा के खिलाफ भड़काने की पूरी कोशिश की है इसके साथ ही इस पत्रिका में आतंकवादियों को अपनी पहचान लगातार छुपा कर रखना और अपने मोबाइल या अन्य इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों की साइबर सुरक्षा के बारे में भी उपाय सुझाए गए है।

PunjabKesari
  

Related Story

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!